India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नुसरत भरूचा खुलेआम कॉन्डम का प्रचार कर हुई ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने भी जनहित में जारी किए भद्दे कमेंट्स

03:47 PM May 05, 2022 IST
Advertisement
नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग फिल्म जनहित में जारी को लेकर लाइमलाइट में है। ये फिल्म प्रमोट करना एक्ट्रेस को भारी पड़ रहा है। हाल ही मे नुसरत ने फिल्म के 2 पोस्टर शेयर किए थे जिसके बाद उनके सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने भद्दे कमेंट्स की लाइन लगा दी और एक्ट्रेस की नाक मे दम कर दिया। 
लेकिन नुसरत भी कहा चुप रहने वालो मे से है! एक्ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया है जिसके बाद वो सिर्फ नुसरत को नहीं बल्कि किसी को भी गंदगी भरे कमेंट्स करने से पहले ये वीडियो याद करेंगे। 
दरअसल, एक्ट्रेस इस फिल्म में कॉन्डम बेचती नजर आ रही हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे कॉन्डम बेचने से उनके परिवार वाले और सामाज के बाकी लोग उनका विरोध करते हैं। लेकिन नुसरत को इससे फर्क नहीं पड़ता और वह समाज को जागरुक करने के लिए कॉन्डम इस्तेमाल करने के लिए प्रमोट करती हैं। नुसरत ने फिल्म से जुड़े 2 पोस्टर शेयर किए थे। हालांकि इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने उन्हें भद्दे कमेंट्स किए तो नुसरत ने अभी उन कमेंट्स को ही सबके सामने शेयर किया है।

नुसरत ने दरअसल अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नुसरत कहती हैं, ‘मैंने अपने इंस्टाग्राम पर 2 पोस्टर डाले जिसमें मैं एक वुमनिया कॉन्डम इस्तेमाल करने का खुल्लेआम प्रचार करती हूं, लेकिन लोगों ने अलग ही मायने बना लिए। वैसे हम आम तौर पर बेस्ट कमेंट्स शेयर करते हैं, लेकिन मेरे साथ तो कुछ अलग ही हो रहा है तो मैंने सोचा कि मैं मेरे वर्स्ट कमेंट्स ही जनहित में जारी करती हूं।’ 

इसके बाद वो तमाम घटिया कमेंट्स देखने को मिले जो एक्ट्रेस के लिए किए जा रहे है। ये बेहद शर्मनाक है। वीडियो के आखिर मे एक्ट्रेस ने कहा, ‘बस यही सोच तो बदलनी है, यही तो मैं कह रही हूं। कोई बात नहीं आप ऊंगली उठाओ, मैं अपनी आवाज उठाती हूं।’

वहीं नुसरत ने फिर जनहित में जारी का टीजर शेयर किया है और बताया कि कल यानी कि शुक्रवार को ट्रेलर रिलीज होगा। नुसरत के बारे में बता दें कि वह कुछ समय से काफी अलग फिल्में कर रही हैं। लास्ट उनकी फिल्म छोरी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अभी उनके पास 2 बड़ी फिल्में हैं और दोनों ही फिल्मों में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। वह राम सेतु और सेल्फी में नजर आएंगी। 
Advertisement
Next Article