India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

4 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक ये 3 राशियां होंगी मालामाल,पत्थर को भी बना देगी सोना,बन रहा है ये खास योग

10:03 AM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

अक्टूबर का महीना शुरू हो चुका है इस महीने में कई ग्रह गोचर भी करने वाले हैं।इसका सीधा असर 12 राशियों पर पड़ने वाला है। किसी राशि वाले के ऊपर सकारात्मक, तो किसी राशि वाले के ऊपर नकारात्मक असर पड़ेगा।

ज्योतिष में ग्रहों और नक्षत्र का बड़ा महत्व माना जाता है। हर एक ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि बदलता है, जिसका मानव जीवन, पृथ्वी और 12राशियों पर शुभ अशुभ प्रभाव पड़ता है।

अक्टूबर में भी ग्रहों का महागोचर होने जा रहा है। अक्टूबर मंगलवार को एक बार फिर राशि बदलने जा रहे है, जिससे 3 राशियों को बेहद लाभ मिलेगा।


सबसे पहले आती है- तुला राशि -यदि आप व्यापार करते हैं तो धन लेने देने में सतर्कता बरतें, वरना धन हानि भी हो सकती है।कोई भी काम सोच समझकर करें वरना असफलता मिलेगी।जबकि महीने का उत्तरार्द्ध अच्छा रहने वाला है।नौकरी बदलने के लिए समय अनुकूल रहने वाला है। सेहत भी अच्छा रहेगी है। हालांकि अपने खानपान को लेकर संयम बरतें।

सिंह राशि : मंगल का गोचर जातकों के लिए लकी साबित होने वाला है। किस्मत का साथ मिलेगा। वाहन और प्रापर्टी खरीदने के योग बनेंगे ।साहस और पराक्रम में वृद्धि हो सकती है। पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यह अनुकूल समय है, नौकरी के लिए अच्छे ऑफर मिलने की भी संभावना है। वही मंगल केतु की युति अनुकूल साबित होगी। करियर और व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे।विदेश से लाभ मिल सकता है। धन लाभ और आय वृद्धि के प्रबल योग है। राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय लोगों के लिए समय उत्तम रहेगा।

मकर- मंगल का गोचर जातकों को शुभ फल प्रदान करेगा।

इनकम में वृद्धि होगी और आय के नए स्त्रोत बनेंगे। करियर और कारोबार में अच्छी सफलता मिलेगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। समाज में सम्मान मिलेगा। जो लोग प्रॉपर्टी, कंस्ट्रक्शन और रियल एस्टेट जैसे क्षेत्रों से जुड़े हैं उनके लिए भी यह समय शानदार रहेगा। आत्मविश्वासी और ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी।

Advertisement
Next Article