India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (11 जुलाई 2024)

07:00 AM Jul 11, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
रुटीन व्यायाम से ब्रेक लेना लाभदायक रहेगा। बॉस से मिली प्रशंसा आपका दिन बना देगी। परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करेंगे। आप में से कुछ लोंग ड्राइव पर जा सकते हैं।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : पीच

वृषभ –( 21 अप्रैल- 20 मई)
जॉगिंग या वॉकिंग शुरू करना अच्छा रहेगा। वेवजह के खर्चों पर नियंत्रण करना जरुरी है। पेंडिग काम निपटा लेना काफी सुकून देगा। फैमिली के साथ मजेदार वक्त बिता पाएंगे।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : पिंक

मिथुन –( 21मई – 21 जून)
स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोग सक्रिय रहेंगे। लंबे समय से अटका हुआ पेमेंट मिल जाएगा। व्यावसायिक काम से विदेश जा सकते हैं। सहकर्मी की मदद से बिगड़ा हुआ काम बनेगा।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : ग्रीन

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
डाइट में चेंज लाएंगे,ऊर्जावान महसूस होगा। आय के नए स्रोत खुलेंगे,समृद्धि आएगी। अनुभवी सहकर्मी की सलाह लेना कारगर होगा। दोस्तों का जमावड़ा होने वाला है,तैयार रहें।

लकी नंबर :8, लकी कलर : रॉयल ब्लू

सिंह –(23 जुलाई-23 अगस्त)
कार्यक्षेत्र में शानदार प्रदर्शन रहने वाला है। मेहमान के आने से घर में रौनक रहेगी। दोस्तों से फिटनेस मंत्र मिलने वाला है। सेहत में चमत्कारिक बदलाव महसूस करेंगे।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : क्रीम

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
रुटीन में व्यायाम जोड़ने का असर दिखेगा। आर्थिक स्तर पर ठोस कदम उठाने वाले हैं। पेशेवर क्षेत्र में आपका रुतबा बढ़ सकता है। परिवार और दोस्तों के लिए उपलब्ध रहेंगे। रोड ट्रिप पर जाना यादगार रहने वाला है।

लकी नंबर :22, लकी कलर : ग्रे

तुला –( 24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
बेहतर स्वास्थ की दिशा में कदम बढ़ाएंगे। कोई मंहगी खरीदारी किए जाने के संकेत हैं। आपके हार्ड वर्क की सराहना होने वाली है। युवा बच्चों को उनकी ड्यूटी समझानी होगी।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : ऑरेंज

वृश्चिक –( 24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
अस्वस्थ लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है। पूर्व के निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने वाला है। अच्छे प्रदर्शन का फल मिलेगा,इंक्रिमेंट संभव है। प्रियजनों की खुशी में शरीक होने जा सकते हैं।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : डार्क रेड

धनु – ( 23 नवंबर- 21 दिसंबर)
भ्रामक विज्ञापन के चक्कर में पड़ने से बचें। वित्तीय स्तर पर अच्छे प्रबंधन की जरुरत है। अपने संस्थान के लिए महत्वपूर्ण साबित होंगे। संतान पक्ष से अच्छी खबर मिलने वाली है।

लकी नंबर :4, लकी कलर : येलो

मकर –(22 दिसंबर -21 जनवरी)
सेहत संतोषजनक रहेगी, फिटनेस पर ध्यान देंगे। आर्थिक स्तर पर उत्साहजनक स्थिति रहेगी। व्यावसायिक स्तर पर सुस्ती के संकेत हैं। बच्चे की उपलब्धि से गौरवान्वित होने वाले हैं।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : ब्राउन

कुंभ – ( 22 जनवरी- 19 फरवरी)
फिटनेस को लेकर जागरुकता बढ़ने वाली है। आने वाले किसी खर्च को लेकर चिंतित रहेंगे। कार्यक्षेत्र के प्रतिद्वंद्वी को पीछे छोड़ सकते हैं। फैमिली फंक्शन से दूर रहना तकलीफ देगा। आध्यात्मकि कामों में आपकी जिज्ञासा बढ़ेगी।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : गोल्डन

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
नए माहौल में पैर जमाने में वक्त नहीं लेंगे। कलिग्स आपके कंधे का भार हल्का कर देंगे। घरेलू स्तर पर निराशा का माहौल रहेगा। तरोताजा होने के लिए फन ट्रिप पर जाएंगे। दोस्तों से मुलाकात का मौका मिल सकता है।

लकी नंबर :5, लकी कलर : बेज

Advertisement
Next Article