India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (12 अक्टूबर 2024)

06:15 AM Oct 12, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि –( 21 मार्च–20 अप्रैल)
हाल ही में अपनाई गई डाइट का असर दिखेगा। खरीददारी में अच्छी बार्गेनिंग कर सकते हैं। कुछ को घर से प्रोजेक्ट पूरा करना पड़ सकता है। पेंडिंग प्रॉपर्टी डील पर फिर से शुरू करेंगे।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : क्रीम

वृषभ राशि –( 21 अप्रैल- 20 मई)
सेहत का आनंद लेने के लिए प्रयास करना होगा। किसी करीबी की सलाह मानने से कमाई बढ़ेगी। घर के परेशान सदस्य की मदद कर पायेंगे। पार्टनर आपकी किसी बात से नाराज़ हो सकते हैं।

लकी नंबर : 22, लकी कलर: पर्पल

मिथुन राशि –मिथुन ( 21मई- 21 जून)
अपने प्रयासों से खुद को फिट रख सकते हैं। वित्तीय स्थिति की चिंता छोड़ दें,सब ठीक है। फैमिली से जुड़ी कोई खबर उत्साहित रखेगी। नई उपलब्धि को लेकर अति उत्साहित रहेंगे।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : पीच

कर्क राशि –(22 जून- 22 जुलाई)
हेल्थ रिपोर्ट्स को लेकर अनावश्यक चिंता न करें। जल्द ही नई गाड़ी लेने की प्लानिंग कर सकते हैं। पेशेवर काम से विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : ग्रीन

सिंह राशि –(23 जुलाई-23 अगस्त)
सेहत को लेकर आपकी पहल असर दिखायेगी। फाइनेंशियल फ्रंट पर आ रही बाधाएं दूर हो जाएंगी। ऑफिस से जुड़े काम घर पर लाने से बचें। इवेंट के आयोजन की जिम्मेदारी मिलेगी।

लकी नंबर:18, लकी कलर : डार्क रेड


कन्या राशि –( 24 अगस्त- 23 सितंबर)
तनावग्रस्त लोग योग या ध्यान शुरू कर सकते हैं। आर्थिक मामले में दिन बेहद लाभदायक रहेगा। ऑफिसियल काम में उलझे रहने से अच्छा छुट्टी का आनंद लें I पार्टनर के साथ बातचीत को बढ़ाने से सम्बन्ध मजबूत होंगे।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : ऑरेंज

तुला राशि –( 24 सिंतबर- 23 अक्टूबर)
सेहत और फिटनेस को लेकर दिनचर्या बदलेंगे। किसी शर्त में आपको अच्छी रकम जीतने की संभावना है। लंबी यात्रा के दौरान परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : व्हाइट


वृश्चिक राशि –( 24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
परहेज की बदौलत अच्छी सेहत का आनंद लेंगे। नई गाड़ी खरीदने का प्लान बन सकता है। फैमिली या फ्रेंड्स के साथ घूमने जा सकते हैं।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : गोल्डन

 

धनु राशि – ( 23 नवंबर -21 दिसंबर)
फिट रहने के लिए नए तरीके अपना सकते हैं। रेंट के लिए अच्छा किरायेदार मिलेगाI आज सोच समझ कर खर्च करेंI परिवार में कोई आयोजन होने की संभावना है।

लकी नंबर:3, लकी कलर : पीच


मकर राशि –( 22 दिसंबर -21 जनवरी)
अपने प्रयासों से खुद को फिट रख पायेंगे। समय पर सही निर्णय लेना काफी पैसा बचायेगा। घर के लिए कोई लक्जरी आइटम खरीदने वाले हैं। अकेडमिक फ्रंट पर आगे बढ़ने के संकेत हैं।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : सिल्वर


कुंभ राशि –( 22 जनवरी- 19 फरवरी)
किसी भी लालच से अपने बजट को प्रभावित न होने देंI घरेलू स्तर पर माहौल गर्म रहने के संकेत हैं। कुछ लोग होने वाले इंटरव्यू की तैयारी में व्यस्त रहेंगेI नई जगह पर जाने से बोरियत दूर हो सकती है। पढ़ाई के स्तर पर की गई मेहनत रंग लाएगी।

लकी नंबर :7, लकी कलर : ऑरेंज

मीन राशि –( 20 फरवरी- 20 मार्च)
फिटनेस के प्रति आपका जुनून बढ़ने वाला है। आर्थिक मामले में आपका दिन शुभ रहेगा। फैमिली को समय देने में असमर्थ साबित होंगे। घर के इंटिरियर को नया लुक दे सकते हैं। रुटिन लाइफ से ब्रेक लेकर कुछ नया करें।

लकी नंबर :1, लकी कलर : येलो

Advertisement
Next Article