IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (17 सितम्बर 2024)

05:00 AM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि –( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
सक्रिय रहने का प्रायस करें,फिट रहेंगे। अनअपेक्षित स्रोतसे आमदनी होगी। ऑफिस का माहौल उत्साहजनक रहेगा। दूसरे शहर में शिफ्ट होने का मन बनेगा।

लकी नंबर : 5 , लकी कलर : ब्लू

वृषभ राशि –( 21 अप्रैल- 20 मई)
पैसे के मामले में कोई समस्या नहीं रहेगी। रिटेलर्स का काम तेजी से बढ़ने की उम्मीद है। परिवार और दोस्तों के चहेते बनने वाले हैं। ट्रिप पर चलने का प्रपोजल मिल सकता है।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : ब्राउन

मिथुन राशि –(21 मई – 21 जून)
हेल्थ कांशसनेस बढ़ने वाला है,फिट रहेंगे। कमजोर छात्र अपना प्रदर्शन सुधार पायेंगे। इनकम सोर्स बढ़ाने पर ध्यान दे सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी विश्वसनीयता बढ़ेगी।

लकी नंबर : 15, लकी कलर : ग्रे

कर्क राशि –(22 जून – 22 जुलाई)
फिटनेस पर की गई मेहनत रंग लाएगी। खर्च में कटौती कर सेविंग बढ़ा सकते हैं। प्रोफेशनल क्षेत्र में प्रशंसा मिलने वाली है। फैमिली गेट टुगेदर की संभावना बन रही है।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : बेज

सिंह राशि –(23 जुलाई-23 अगस्त)
सीजनल बीमारियों से बच कर रहना होगा। वित्तीय उतार चढ़ाव से राहत मिल जाएगी I नए स्किल सीखें,करियर में संभावना बढ़ेगी। विदेश जाकर पढ़ने का सपना पूरा होगा।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : व्हाइट


कन्या राशि –( 24 अगस्त- 23 सितंबर)
फिटनेस को लेकर आपका जुनून बढ़ेगा। किसी डील के जरिये बड़ा मुनाफा होगा। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी डिमांड बढ़ेगी। पारिवारिक रिश्तों को मजबूत करना होगा। यात्रा पर जाने वाले सुविधा का ध्यान रखें।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : लाइट रेड

तुला राशि –( 24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
वजन कंट्रोल करने का प्रयास रंग लाएगा। फालतू खर्च पर नियंत्रण रखना जरुरी है। प्रोफेशनल क्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। घरेलू स्तर पर उत्साहजनक स्थिति रहेगी।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : मैजेंटा


वृश्चिक राशि –( 24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
फिट रहने के लिए खेलना शुरु कर सकते हैं। वित्तीय स्तर पर थोड़ी समस्या आ सकती है। कार्यक्षेत्र में अनुंकूल माहौल मिलने वाला है। किसी खूबसूरत जगह की यात्रा पर जाएंगे।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : गोल्डन

 

धनु राशि –( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
सेहत और फिटनेस के प्रति सजग रहेंगे। बजट से बाहर का कोई सामान लेना होगा। प्रोफेशनल क्षेत्र में कुछ बड़ा करने वाले हैं। बच्चे परिवार की प्रतिष्ठा बढ़ा सकते हैं।

लकी नंबर :5, लकी कलर : ग्रीन


मकर राशि –( 22 दिसंबर – 21 जनवरी)
खान पान की गलतियों को सुधार पायेंगे। परिस्थिति बचत के लिए प्रेरित करेगी। परिवार के लोगों का जुटान हो सकता है। दोस्तों के साथ रोड ट्रिप पर जा सकते हैं।

लकी नंबर : 11 , लकी कलर : ऑरेंज


कुंभ राशि –( 22 जनवरी- 19 फरवरी)
पहले से ज्यादा फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। वित्तीय स्तर पर उत्साहजनक स्थिति रहेगी। कार्यक्षेत्र में आपका आइडिया काम आएगा। आज फैमिली के साथ आउटिंग पर जाएंगे। अचानक यात्रा का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर :7, लकी कलर :ग्रे

मीन राशि –( 20 फरवरी – 20 मार्च)
ईलाज में किसी की हेल्प ले सकते हैं। दोस्तों का साथ उत्साह बनाए रखेगा। वर्कप्लेस पर अच्छा प्रदर्शन रहने वाला है। परिवार के लिए कुछ खास प्लान करेंगे। कोई आपसे जरुरी सलाह मांग सकता है। अकेडमिक क्षेत्र में आप चर्चा में रहेंगे।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : मैरून

Advertisement
Next Article