India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (01 अगस्त 2024)

06:01 AM Aug 01, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
लापरवाही के कारण स्वास्थ्य समस्या हो सकती है। पैसों की बचत करना फिलहाल बहुत जरूरी है। कंपनी में नए शख्स को हायर करने के पक्ष में नहीं होंगे।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- पीच

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
फिटनेस फ्रंट पर कुछ नया स्टार्ट कर सकते हैं। बिना डिटेल जाने किसी भी स्कीम में इंवेस्ट ना करें। नए बिजनेस के लिए फंड जुटाने में सफलता मिलेगी।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- ब्राउन

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
डाइट में बदलाव से आप एनर्जेटिक फील करेंगे। आमदनी बढ़नी से आर्थिक स्थिति मजबूत होंगी। वर्कफ्रंट पर चल रही समस्याएं दूर होगी।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- सैफ्रॉन

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
हेल्दी रहने के लिए सही खानपान बहुत जरूरी है। फिज़ूल खर्चों पर रोक लगानी होगी I प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण योगदान देने से संतुष्टि मिलेगी।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ग्रीन

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
एक्सरसाइज़ और हेल्दी डाइट से आप फिट रहेंगे। सही इन्वेस्टमेंट से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। फ्रीलांसर्स को अच्छे क्लाइंट्स मिलने की उम्मीद है

लकी नंबर- 11, लकी कलर- येलो

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
अच्छी शेप पाने के लिए सोच-समझकर खाएं। धनलाभ का अच्छा अवसर मिलने की उम्मीद है। पेंडिंग काम पूरे होने से वर्कलोड कम होगा। घर पर जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकते हैं।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- डार्क ग्रे

तुला –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
फिज़िकल हेल्थ की ओर ध्यान देना जरूरी है। आर्थिक स्थिति ठीक तरह से मैनेज कर लेंगे। अच्छी स्किल्स सेकठिन कामों को पूरा कर लेंगे।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- ऑरेंज

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
बीमार चल रहे लोगों की सेहत में सुधार होगा। घर के खर्चों को कंट्रोल करने में सफलता मिलेगी। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस टॉप पर रहेगी।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- ब्लू

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
सही खानपान और बैलेंस लाइफ से हेल्थ अच्छी रहेगी। किसी बड़ी चीज के लिए अभी से फाइनेंशियल प्लानिंग शुरू कर दें। आपको काम से अधिक चीजों का क्रेडिट मिल सकता है।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- रेड

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
हेल्दी फूड को अपनी डेली डाइट में शामिल करें। आमदनी के बेहतरीन अवसर आपको मिलेंगे। ऑफिस के काम में अधिक व्यस्त रह सकते हैं।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- मैजेंटा

कुंभ –(22 जनवरी- 19 फरवरी)
अच्छी शेप पाने के लिए फिटनेस एक्सपर्ट की मदद लें। आर्थिक समस्याओं के दूर होने से राहत की सांस लेंगे। युवाओं को नए काम में अच्छी सफलता मिल सकती है। मार्केट में एक नई पहचान बनाने में कामयाब होंगे।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- गोल्डन

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
फिटनेस के लिए हेल्थ की ओर ध्यान देना होगा। फाइनेंशियल स्थिति कुछ लोगों को परेशान कर सकती है। किसी वजह से आज की मीटिंग पोस्टपोंड करनी पड़ सकती है। जल्द नई प्रोपर्टी खरीदने का योग बन रहा है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- बेज

Advertisement
Next Article