India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (03 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 03, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
हेल्थ से संबंधित कोई समस्या नहीं होगी। आर्थिक स्थिति की ओर ध्यान देने की जरूरत है। बहुत अधिक प्लानिंग भी कई बार काम बिगाड़ सकती है।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- पर्पल

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
रेगुलर वर्कआउट के कारण अच्छी हेल्थ एन्जॉय करेंगे। कुछ समय से चली आ रही आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। नए प्रोजेक्ट की वजह से थोड़ा बिज़ी रह सकते हैं।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- येलो

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
बेहतर हेल्थ के लिए डेली रूटीन में बदलाव लाएं। नए काम में अच्छा प्रॉफिट होने की संभावना है। फिस में दूसरों की मदद करने से संतुष्टी मिलेगी।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- पीच

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
अधिक खानपान के बावजूद हेल्थ अच्छी बनी रहेगी। पुरानी पेमेंट लंबे समय के बाद मिलने की उम्मीद है। कार्यस्थल पर कुछ उथल-पुथल होने की संभावना है।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- व्हाइट

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
निरंतर प्रयासों से हेल्थ अच्छी बनी रहेगी। सही स्टेप्स लेने से आर्थिक समस्याएं दूर होगी। डेडलाइन पर प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए काम डिवाइड करें।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- पिंक

कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
एक्सरसाइज रूटीन के कारण फिटनेस अच्छी रहेगी। सपने पूरे करने में आर्थिक दिक्कतें नहीं आएंगी। करियर में आगे बढ़ने का अच्छा अवसर मिल सकता है। परिवार के सदस्य आपके फैसले का सम्मान करेंगे।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- रेड

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
हेल्थ में इंप्रूवमेंट के लिए नया फिटनेस रूटीन फॉलो करें। बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी के लिए नए तरीके ढूंढने होंगे। वर्कफ्रंट पर कुछ मामूली बदलाव देखने को मिलेंगे।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ग्रीन

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
नए वर्कआउट रूटीन के हेल्थ बेनेफिट्स नज़र आएंगे। फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स को सावधानी से डील करना होगा। परिवार के सदस्यों का प्यार और स्नेह मिलता रहेगा।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- ब्लू

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
अच्छी शेप पाने के लिए कुछ नया ट्राई करना होगा। किसी शर्त या डील में बड़ा फायदा हो सकता है। नए बिजनेस में दूसरों की मदद लेनी पड़ सकती है।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- ब्राउन

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
स्वास्थ्य के मामले में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। किसी की दी सलाह से बिज़नेस में बड़ा फायदा होगा। आपके प्रयासों के कारण वातावरण शांत रहेगा।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- मैरून

कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
परफेक्ट हेल्थ पाने के लिए पॉजिटिव स्टेप्स लेने होंगे। बिना उम्मीद के अच्छा धनलाभ होने की उम्मीद है। प्रोफेशनल फ्रंट पर बदलाव आपके लिए फायदेमंद रहेंगे। सपने पूरे करने में फैमिली का पूरा सपोर्ट मिलेगा।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- मैजेंटा

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
कुछ समय से बीमार चल रहे लोगों की सेहत में सुधार होगा। फ्री टाइम में शॉपिंग करने के लिए जा सकते हैं। दोहरा रवैया अपनाने से आपकी रेपुटेशन खराब हो सकती है। रिफ्रेश होने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- ऑरेंज

Advertisement
Next Article