India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (06 जुलाई 2024)

07:00 AM Jul 06, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
न्यू एक्सरसाइज रूटीन से हेल्थ में इंप्रूवमेंट होगी। फाइनेंस के मामले में कोई आपकी मदद करेगा। ऑफिस में सिचुएशन को अपने कंट्रोल में लेंगे। पार्टनर की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिलने की उम्मीद है।

लकी नंबर-4, लकी कलर-ग्रे

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
योग और मेडिटेशन से मेंटल स्ट्रेस दूर होगा। प्रोफेशनल फ्रंट पर उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। इनकम के नए स्रोत मिलने से समस्या दूर होगी।

लकी नंबर-18, लकी कलर-मैजेंटा

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
अधिक प्रयासों से सैलरी में बढ़ोतरी संभव है। बड़ा प्रोजेक्ट या असाइनमेंट आपको मिल सकता है। स्वास्थ्य के मामले में दिन अच्छा रहेगा। स्टूडेंट्स पढ़ाई का शेड्यूल बनाकर उसे फॉलो करें।

लकी नंबर-4, लकी कलर-डार्क ब्लू

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
फैमिली मेंबर्स का पूरा सपोर्ट आपको मिलेगा। आर्थिक समस्या से बचने के लिए बजट बनाकर चलें। बीमारियों से बचे रहने के लिए हेल्दी डाइट अपनाएं।

लकी नंबर-5, लकी कलर-ऑल शेड्स ऑफ ग्रीन

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
विभिन्न स्रोत से धनलाभ होने की संभावना है। घर के शांत वातावरण में रिलैक्स फील करेंगे। सहकर्मी आपके काम का बोझ कम करेंगे। पार्टनर आपको इम्प्रेस करने का प्रयास कर सकता है।

लकी नंबर-11, लकी कलर-बेबी पिंक

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
बड़े निवेश से पहले कई बार सोच-विचार करें। स्पोर्ट्स एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करने से फिटनेस अच्छी रहेगी। प्रोफेशनल फ्रंट पर नए अवसर मिलने की उम्मीद है। फैमिली मेंबर को समझदारी के साथ हैंडल करना होगा।

लकी नंबर-8, लकी कलर-व्हाइट

तुला –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अधिक मेहनत के बाद थोड़ा रिलैक्स करना जरूरी है। नए घर या दूसरे शहर में शिफ्ट कर सकते हैं। अच्छी लाइफस्टाइल से सभी बीमारियां दूर रहेंगी। पसंदीदा शख्स के साथ मुलाकात की संभावना हैं।

लकी नंबर-11, लकी कलर-बेज

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
कहीं भी निवेश से पहले अनुभवी की सलाह जरूर लें। सोशल फ्रंट पर किसी समारोह में शिरकत करेंगे। पारिवारिक सदस्य के साथ गलतफहमी जल्द दूर कर लें।

लकी नंबर- 8, लकी कलर-सैफ्रॉन

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
अच्छी शेप पाने के लिए हेल्दी डाइट अपनानी होगी। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस पर सीनियर्स नजर बनाए रखेंगे। कुछ लोगों को प्रमोशन या इन्क्रीमेंट मिल सकता है।

लकी नंबर-22, लकी कलर-येलो

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों का प्रमोशन संभव है। मजेदार ट्रिप के दौरान खुलकर मौज-मस्ती करेंगे। हर काम में परिवार का पूरा साथ आपको मिलेगा। शाम को पार्टनर के साथ आउटिंग पर जा सकते हैं।

लकी नंबर-5, लकी कलर-ऑरेंज

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सही मैनेजमेंट से आर्थिक समस्याएं दूर रहेंगी। बीमारी दूर करने के लिए नया ट्रीटमेंट फॉलो करें। रिटेल बिजनेस से जुड़े लोग अपनी रणनीति मे बदलाव लाएं। आपके मजाकिया स्वभाव के कारण घर का माहौल खुशहाल रहेगा।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- ग्रे

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
आज अचानक अच्छा धनलाभ होने की उम्मीद है। वर्कआउट के लिए सेल्फ-मोटिवेशन जरूरी है। कॉन्फ्रेंस या सेमिनार में काफी टाइम वेस्ट हो सकता है। युवा फैमिली मेंबर के कारण गर्व महसूस करेंगे। दोस्तों के साथ मजेदार यात्रा पर जा सकते हैं।

लकी नंबर-7, लकी कलर- मैरून

Advertisement
Next Article