India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (06 अक्टूबर 2024)

06:45 AM Oct 06, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
अस्वस्थ लोग अपना खास ख्याल रखें। डाइट बदलने से बेहतर महसूस होगा। घरेलू माहौल से सुकून का अनुभव होगा। वेकेशन पर जाने का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : ग्रीन

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
आप बलि का बकरा बनाए जा सकते हैं। किसी सामाजिक मसले को सुलझाना होगा। आपके सीने पर किसी बात का बोझ रहेगा। कोई आपके खुशियों में बाधा डाल सकता है।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : व्हाइट

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
अनियमित दिनचर्या का नुकसान झेलना होगा। जल्दी ही कोई महंगी खरीदारी करने वाले हैं। पारिवारिक मामले को समय रहते सुलझाना होगा। विदेश यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है।

लकी नंबर :11, लकी कलर : गोल्डन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
सेहत संबंधी समस्याएं दूर हो सकती हैं। घर के डेकोर के लिए नया सामान लेंगे। किसी को दिया हुआ पैसा वापस मिलेगाI आज कोई आपकी मदद कर सकता हैं।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : ब्राउन

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
बदलते मौसम में स्वास्थ्य का ख्याल रखें। इनकम बढ़ने से लाइफस्टाइल भी बदलेगा। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने की उम्मीद है। ड्राइव करने वाले खास सतर्क रहें।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : ऑरेंज


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
सीजनल समस्याओं से राहत मिलने वाली है। अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी के संकेत हैं। गेस्ट के आने से उत्साह का माहौल रहेगा। वेकेशन पर जाना यादगार रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी शोहरत बढ़ेगी।

लकी नंबर :6, लकी कलर : मैजेंटा

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
सीजनल समस्याओं से राहत मिलने वाली है। अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी के संकेत हैं। गेस्ट के आने से उत्साह का माहौल रहेगा। वेकेशन पर जाना यादगार रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी शोहरत बढ़ेगी।

लकी नंबर :6, लकी कलर : मैजेंटा


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
आज आप एनर्जेटिक और फिट महसूस करेंगे। आर्थिक स्तर पर मजबूती आने वाली है। किसी गेस्ट के आने से उत्साह का माहौल रहेगा। दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने का प्लान बनेगा।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : रॉयल ब्लू

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
दिनचर्या में व्यायाम शामिल कर सकते हैं। किसी प्रोजेक्ट से बहुत अच्छा लाभ होगा I फॅमिली फ्रंट पर ग्रोथ से सुकून महसूस करेंगे I सोशली कोई अच्छा काम दोबारा करने को मिलेगा।

लकी नंबर :7, लकी कलर : क्रीम


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
आत्मसंयम रखने से सेहत अच्छी रहेगी। वित्तीय क्षेत्र में शानदार मौका मिलेगा। गृहणियाँ घर में कुछ अपने आइडियाज इम्प्लीमेंट करेंगी I सामाजिक योगदान के लिए सम्मानित होंगे।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : रेड


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
डाइट के जरिये वजन घटाने का प्रयास करेंगे। आर्थिक मामले में सही निर्णय ले सकते हैं। बुजुर्ग की सलाह घरेलू समस्या सुलझा देगा। आवागमन को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी। किसी का मूडिनेस दिन खराब कर सकता है।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : सिल्वर

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
खान-पान पर नियंत्रण रखकर सेहत बना पाएंगे। पैसे के मामले में सावधान रहने की जरुरत है। शॉर्ट ट्रिप रोमांचक साबित होने वाला है। बचपन के दोस्तों से संपर्क ताजा कर पायेंगे। किसी आध्यात्मिक गतिविधि में शामिल होंगे।

लकी नंबर :8, लकी कलर : बेज

Advertisement
Next Article