India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (07 जुलाई 2024)

07:00 AM Jul 07, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
पिछले कुछ दिनों से चल रहे शारीरिक कष्ट दूर होंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन रहने वाला है। लोन एप्लिकेशन स्वीकार्य हो जाने की संभावना है।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : ग्रीन

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
दिनचर्या बदलेगी,हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएंगे I एक वित्तीय लेनदेन से अच्छे लाभ की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में हुए चेंज अच्छे प्रदर्शन का मौका देंगे I

लकी नंबर : 6, लकी कलर : रेड

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
व्यायाम के प्रति समर्पित लोग ब्रेक ले सकते हैं। विभिन्न स्रोतों से आमदनी होने की उम्मीद है। निजी और पेशेवर स्तर पर सुधार के संकेत हैं। पारिवारिक जीवन संतोषप्रद रहने वाला है।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : ऑरेंज

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
आर्थिक स्तर सुधारने का प्रयास तेज होगा। फिट रहना है तो आत्मअनुशासन जरुरी है। पेशेवर क्षेत्र में आपकी प्रशंसा होने वाली है। माता पिता से मतभेद होने की संभावना है।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : पर्पल

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
फिट और स्वस्थ रहने का जुनून सवार होगा। वित्तीय चिंताएं दूर होने वाली है,कमाई बढ़ेगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में खुद को उंचाई पर पाएंगे I पैरेंट्स आपके निजी जीवन पर नजर रखेंगे।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : व्हाइट

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
सेहत को लेकर सतर्क रहें,पुराने रोग रिपीट न हो। सट्टेबाजी में पैसे का नुकसान होने के संकेत हैं। रिटेलर्स के ग्राहक कम हो सकते हैं, कुछ नया करें। बच्चों से कुछ नया सीखने वाले हैं। एडवेंचर के शौकीन मजेदार ट्रिप पर जाने वाले हैं।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : गोल्डन

तुला –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
वित्तीय रूप से सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। सेहत के प्रति लापरवाही मंहगी पड़ सकती है। अच्छी जगह के लिए पैसों से समझौता न करें। घरेलू काम के लिए उत्साह की कमी दिखेगी।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : डार्क ग्रे

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
प्रतिद्वंद्वियों से एक कदम आगे रहने वाले हैं। पैसे बचाने के लिए विंडो शॉपिंग कर सकते हैं। पेशेवर क्षेत्र में थोड़ा कूटनीतिक होना जरुरी है। किसी करीबी से मिलने के लिए यात्रा करेंगे।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : डार्क ब्राउन

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
फिटनेस को लेकर सक्रिय रहेंगे,मेहनत बढ़ेगी। खुले हाथों से दें,आपको भरपूर लाभ मिलेगा। प्रोफेशनल क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने वाली है। बच्चों को पैसे की वैल्यू सीखाना जरुरी होगा।

लकी नंबर :1, लकी कलर : ब्लू

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
स्वास्थ्य के मामले में अनावश्यक जोखिम न लें। उचित वित्तीय योजना की जरुरत है,सुरक्षित रहेंगे। काम पर आप थोड़ा निराश महसूस कर सकते हैं।

लकी नंबर : 11, लकी कलर: सैफ्रॉन

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
हेल्थ संतोषजनक रहेगी,अति से बचना जरुरी है। अच्छी कमाई का मतलब फिजूलखर्ची नहीं होता। अनावश्यक शॉपिंग बजट बिगाड़ सकती है,ध्यान रखें। शेड्यूल सुधारने की जरुरत है,टाइम मैनेजमेंट सीखें। व्यस्तता के बावजूद परिवार को भी वक्त देना होगा।

लकी नंबर :3, लकी कलर : मैजेंटा

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
फिटनेस का जुनून चढ़ेगा,इससे जुड़े कोर्स शुरू करेंगे। आज आप पैसे खर्च करने के मूड में नहीं होंगे। कार्यक्षेत्र के महत्वपूर्ण निर्णयों में शामिल किए जाएंगे। घर से दूर रहने वाले सदस्य से मिलने जा सकते हैं। दोस्ती का दायरा बढ़ने वाला है,नए संपर्क बनेंगे।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : सिल्वर

Advertisement
Next Article