India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (07 अक्टूबर 2024)

06:30 AM Oct 07, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
फिटनेस के लिए एक्सरसाइज़ करना जरूरी है। खर्चों पर काबू पाने के लिए बजट बनाकर चलें। मोलभाव करने की स्किल्स से बेहतर डील मिलेगी।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- रॉयल ब्लू

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
नया रूटीन फॉलो करने से हेल्थ फ्रंट पर लाभ मिलेगा। लोन चुकाने को अपनी प्राथमिकता बनाना होगा। फैमिली के साथ समय व्यतीत करने की कोशिश करें।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- ऑरेंज

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
स्वास्थ्य के मामले में कोई शिकायत नहीं होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होता नज़र आएगा। प्रोजेक्ट पूरा करने में सभी का सहयोग आपको मिलेगा।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- ब्राउन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
नए एक्सरसाइज़ रूटीन से लाभ होगा। पूर्व में किए निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। नेटवर्क बढ़ाने से आपको काफी मदद मिलेगी। माता-पिता का पूरा सपोर्ट बच्चों को मिलता रहेगा।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- लाइट पिंक

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
सेहत के मामले में खुद को भाग्यशाली समझेंगे। अनजान स्रोत से बड़ा धनलाभ होने की संभावना है। अपनी उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताने की कोशिश करें।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- सिल्वर


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
मेंटल स्ट्रेस दूर करने के लिए मेडिटेशन का सहारा लें। आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के प्रयास सफल होंगे। सरकारी नौकरी वालों को पसंदीदा जगह पोस्टिंग मिल सकती है। शाम को परिवार के साथ किसी समारोह में जा सकते हैं।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- गोल्डन

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
सर्जरी कराने वाले लोगों की सेहत में तेज़ी से सुधार होगा। प्रोफेशनल फ्रंट पर नए क्लाइंट्स मिल सकते हैं। घर में नाज़ुक सिचुएशन को सावधानी से हैंडल करें।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- ग्रीन


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
अच्छी सेहत पाने के लिए कुछ पॉज़िटिव स्टेप्स लेने होंगे। कहीं भी निवेश से पहले सोच-विचार जरूर करें। वर्कप्लेस पर आपके फैसले से परेशानियां दूर हो सकती है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- मैजेंटा

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
बीमारी से जूझ रहे लोगों की सेहत में सुधार होगा। मेडिकल फील्ड से जुड़े लोगों को बड़ा धनलाभ होगा। टूरिज़्म सेक्टर के लोगों को नए अवसर मिलेंगे।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- रेड


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
अच्छी फिटनेस के लिए नया वर्कआउट रूटीन अपनाएं। लोन एप्लिकेशन एक्सेप्ट होने में कोई समस्या नहीं आएगी। नए व्यापारियों को बेहतर अवसर मिलने की उम्मीद है।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- पर्पल


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
बीमारी से निजात पाने में घरेलू नुस्खे काम आएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए कुछ फैसले लेने होंगे। कोई शख्स दुश्मनी खत्म कर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा सकता है। होम मेकर्स घर में अपने मुताबिक कुछ बदलाव करा सकते हैं।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- सैफ्रॉन

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
लंबे समय से बीमार चल रहे लोग पूरी तरह स्वस्थ होंगे। इन्क्रीमेंट मिलने में अभी समय लग सकता है। आपके प्रयासों से घर का वातावरण शांत और खुशहाल रहेगा। लंबी सड़क यात्रा के दौरान देरी हो सकती है।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- व्हाइट

Advertisement
Next Article