India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (08 जुलाई 2024)

07:01 AM Jul 08, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
अच्छी सेहत के लिए हेल्दी ऑप्शन्स अपनाने होंगे। प्रोपर्टी खरीदने से पहले दोबारा सोच-विचार करें। वर्कप्लेस पर आपके बदलाव लोगों को पसंद नहीं आएंगे।

लकी नंबर-11, लकी कलर-पिंक

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
लोन एप्लिकेशन को मंजूरी मिल सकती है। घरेलू विवादों को जल्द से जल्द दूर करने का प्रयास करें। ऑफिस मीटिंग्स के कारण दिनभर काफी बिजी रहेंगे।

लकी नंबर-7, लकी कलर-पीच

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
हेल्थ के मामले में किसी की सलाह बहुत काम आएगी। वर्कप्लेस पर कोई आपके काम का बोझ कम करेगा। हर फैसले में परिवार का पूरा सपोर्ट आपको मिलेगा।

लकी नंबर-3, लकी कलर- व्हाइट

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
कोई घर या प्लॉट आपके नाम ट्रांसफर हो सकता है। नए बिजनेस शुरू करने में भाग्य आपका साथ देगा। कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी।

लकी नंबर-17, लकी कलर-ब्लू

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
आज कुछ एडवेंचर एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करेंगे। वर्कफ्रंट पर सीनियर्स को इंप्रेस करने का प्रयास करें। आकर्षक डील में उम्मीद के मुताबिक रिटर्न नहीं मिलेगा।

लकी नंबर-22, लकी कलर-क्रीम

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
स्वास्थ्य के मामले में करीबी की सलाह काम आएगी। बजट बनाकर चलने से सेविंग्स करने में सफलता मिलेगी। जरूरत से अधिक काम का प्रेशर अपने ऊपर ना लें। होममेकर्स अपनी लाइफ में नया रोमांच लेकर आएंगे।

लकी नंबर- 4, लकी कलर-लाइट ग्रे

तुला –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
किसी करीबी की उपलब्धि से परिवार में खुशियां आएंगी। अच्छी हेल्थ के लिए रेगुलर वर्कआउट जरूरी है। लंबी यात्रा के दौरान लाइफ पार्टनर से मुलाकात संभव है।

लकी नंबर-3, लकी कलर-मैजेंटा

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
रेगुलर एक्सरसाइज और हेल्दी डाइट से आप फिट रहेंगे। प्रोफेशनल फ्रंट पर नई पहचान बनाने में कामयाब होंगे। आसपास के लोग आपसे प्रेरित होंगे।

लकी नंबर-9, लकी कलर-मैरून

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
घर के शांत वातावरण में रिलैक्स फील करेंगे। ऑफिस में नए आइडियाज से सकारात्मक बदलाव आएंगे। फाइनेंशियली थोड़ा सोच-समझकर खर्चा करें।

लकी नंबर-9, लकी कलर-डार्क येलो

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
आर्थिक स्थिति फिलहाल सामान्य बनी रहेगी। अपनी डाइट में पौष्टिक चीजों को शामिल करें। रिटेल बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

लकी नंबर-2, लकी कलर- सिल्वर

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
प्रोफेशनल फ्रंट पर निरंतर प्रयासों का फल मिलेगा। समाज में जरूरी कार्यों में अपना सहयोग देंगे। परफेक्ट हेल्थ के लिए लाइफस्टाइल में बदलाव लाएं। ड्राइविंग के दौरान आज अधिक सावधानी बरतें।

लकी नंबर-18, लकी कलर-ऑरेंज

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
सेमिनार या कॉन्फ्रेंस में अपनी छाप छोड़ेंगे। प्रियजनों के साथ आज सुखद समय व्यतीत होगा। अच्छी हेल्थ के लिए एक्सरसाइज रूटीन फॉलो करें। आमदनी बढ़ाने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे। परिवार के साथ तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं।

लकी नंबर-4, लकी कलर-ब्राउन

Advertisement
Next Article