India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (08 सितम्बर 2024)

06:15 AM Sep 08, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
रेगुलर वर्कआउट और सही खानपान ही फिट रहने का फार्मूला है। समय पर गलतियां सुधारने से आर्थिक नुकसान से बच सकते हैं। किसी जरूरतमंद को मदद कर सकते हैं ।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- रेड

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
फिटनेस फ्रंट पर नया रूटीन शुरू कर सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर फिलहाल स्थिति सामान्य रहेगी। फ्रीलांसर्स को कुछ नए क्लाइंट्स मिलने की उम्मीद है।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- गोल्डन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
बुरी आदतों से दूरी बनाने से हेल्थ अच्छी रहेगी। निरंतर धनलाभ से बैंक बैलेंस में बढ़ौतरी होगी। घर में कुछ नए आइडियाज़ पर काम कर सकते हैं।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- लाइट ब्लू

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
रेगुलर प्रयास करने से आप फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। सही फाइनेंशियल प्लानिंग से सेविंग्स करने में सफल होंगे। रिटेलर्स के लिए आज का दिन लाभकारी साबित होगा।

लकी नंबर-1, लकी कलर- येलो

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
आलस दूर कर फिटनेस की ओर ध्यान दें। साइड बिज़नेस से अच्छी इनकम हो सकती है। दोस्तों और परिजनों के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- ग्रे


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
स्वास्थ्य के मामले में आज सबसे भाग्यशाली महसूस करेंगे। अच्छा प्रॉफिट कमाने का अवसर हाथ से बिल्कुल न जाने दें। नापसंद लोगों से दोस्ती होने की संभावना है। लाइफ का कोई ड्रीम आज पूरा हो सकता है।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- क्रीम

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अपनी लाइफ स्टाइल के अनुसार एक्सरसाइज़ का रूटीन बनाएं। पूर्व में की गई सेविंग्स से लाभ मिलेगा। घर में आपके आइडियाज़ सभी मेंबर्स को पसंद आएंगे।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- व्हाइट


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
परफेक्ट हेल्थ पाने में सफलता मिलेगी। दूसरों को इंप्रेस करने में अधिक खर्चा हो सकता है। फैमिली मेंबर के साथ कोई अवसर सेलिब्रेट करेंगे।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- मैरून

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे लोगों की सेहत में सुधार होगा। खर्चों में कटौती से क्वालिटी ऑफ लाइफ पर असर पड़ेगा। वर्कप्लेस पर छोटी बातों को बड़ा मुद्दा न बनाएं।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- पिंक


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
डाइट में बदलाव लाने से आप एनर्जेटिक फील करेंगे। फाइनेंशियल कंडीशन मजबूत करने के लिए खर्चों पर काबू रखें। रिलेशनशिप फ्रंट पर आपका मूड थोड़ा बिगड़ सकता है।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- पर्पल


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सही खानपान के कारण अच्छी शेप पाने में मदद मिलेगी। बिना जानकारी लिए कहीं भी अपना पैसा इन्वेस्ट न करें। अपने प्लान में दूसरों को साथ लेकर चलने की कोशिश करें। हाथ आए अवसरों का अच्छे से फायदा उठाएं।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- पीच

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
हेल्दी रहने के लिए पौष्टिक खानपान जरूरी है। फिज़ूल खर्चों पर लगाम लगाने की सख्त जरूरत है। घर का वातावरण शांत बनाए रखने की कोशिश करें। चाइल्ड हुड प्लेस पर जाकर पुरानी यादें ताजा करेंगे।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- सिल्वर

Advertisement
Next Article