India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (10 जुलाई 2024)

07:06 AM Jul 10, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
अच्छी हेल्थ की वजहसे फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। अतिरिक्त खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है। लंबे समय के बाद मजेदार ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- मैजेंटा

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
घर को व्यवस्थित करने के लिए समय निकालना होगा। वैकेशन में बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं। जॉब के कारण कुछ लोग नई जगह शिफ्ट हो सकते हैं।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- डार्क ग्रे

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
फिटनेस के लिए स्पोर्ट्स एक्टिविटी में भाग लें। क्रिएटिव स्किल्स के लोग साइड बिजनेस शुरू कर सकते हैं। नए शहर में मन मुताबिक घर की तलाश पूरी होगी।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- ब्राउन

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
सेविंग्स के कारण बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी। युवाओं की उपलब्धि पर गर्व महसूस होगा। ऑफिस में सीनियर्स आपकी तारीफ कर सकते हैं।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- व्हाइट

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
पैसों के कारण थोड़ा मानसिक तनाव हो सकता है। स्टूडेंट्स परीक्षा के लिए सभी विषयों की तैयारी अच्छे से करें। नई जगह एक्सप्लोर करने का मौका मिल सकता है।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- ऑरेंज

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
अच्छी हेल्थ के लिए जिम जॉइन कर सकते हैं। हर वक्त प्रतिस्पर्धा करने के मूड में ना रहें। चीजों को हल्के में लेने से मेंटल स्ट्रेस कम होगा। कार्यक्षेत्रपर पुराने अटके कार्यों को पूरा करें। जल्द नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- क्रीम

तुला –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अपने सपने पूरे करने की ओर अग्रसर रहेंगे। स्वास्थ्य के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे। घर पर अचानक कुछ मेहमान आ सकते हैं। फैमिली के साथ घूमने जाएंगे।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- मैरून

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
अच्छी आमदनी के कारण आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सावधानी बरतने से सेहत अच्छी बनी रहेगी I करीबी लोगों के साथ हास्य-मनोरंजन में समय बीतेगा।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- रॉयल ब्लू

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
घर पर किसी इवेंट को लेकर एक्साइटेड रहेंगे। कॉन्फिडेंस के साथ युवा अपने लक्ष्य को हासिल करेंगे। अच्छे प्रदर्शन के कारण सीनियर्स की नजरें आप पर रहेगी।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- सिल्वर

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
खास शख्स के साथ कुछ खास प्लान बना सकते हैं। बिजनेस ट्रिप पर उम्मीद से बेहतर लाभ होगा। मेडिकल और इंजीनियरिंग फील्ड से जुड़े लोग अपनी पहचान बनाएंगे।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- सैफ्रॉन

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है। लंबे समय बाद फैमिली मेंबर के घर आने पर उत्साहित होंगे। तीर्थस्थल की यात्रा के लिए प्लान बना सकते हैं। खर्चों पर लगाम लगाएं और सेविंग्स पर ध्यान दें।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- रेड

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
वर्कप्लेस पर छोटी-मोटी गलतियों को नजरअंदाज करें। कोई महंगी वस्तु खरीदने के लिए फंड इकट्ठा करेंगे। हेल्थ बेनेफिट्स के लिए योग और मेडिटेशन का सहारा लें। किसी पार्टी या समारोह में खुलकर सेलिब्रेट करेंगे।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- पर्पल

Advertisement
Next Article