India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (10 ,जून 2024)

06:12 AM Jun 10, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
अस्वस्थ लोग तेजी से रिकवर कर पाएंगेI वित्तीय समस्याएं अब दूर होने वाली हैं। फ्रेशर्स प्लेसमेंट की अपेक्षा रख सकते हैं। ट्रिप प्लान करने वाले बजट का ध्यान रखें। रियल स्टेट में निवेश करना फायदेमंद रहेगा। पढ़ाई में बेहतर परिणाम की उम्मीद है।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : मैजेंटा

वृषभ –(21 अप्रैल -20 मई)
बीमार लोगों में चमत्कारिक सुधार दिखेगा। कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच डील हासिल कर लेंगे। पेशेवर क्षेत्र में खुद को प्रमोट कर सकते हैं। परिवार के साथ वक्त बिताना शानदार रहेगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : क्रीम

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
नियमित व्यायाम से वजन नियंत्रित रहेगा। फाइनेंस को सही से मैनेज कर सकते हैं। विज्ञान से जुड़े लोगों को सफलता मिलने वाली है। फैमिली को ज्यादा से ज्यादा समय दे पायेंगे।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : पर्पल

कर्क –(22 जून -22 जुलाई)
साझा करने से आपका काम आसान होगा। वित्तीय स्तर पर स्थिरता आने के संकेत हैं। पेशे में हार्डवर्किंग रहने का फायदा मिलेगा। दृष्टिकोण बदलें,कई समस्या हल हो जाएंगी।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : येलो

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
दिनचर्या में व्यायाम शामिल कर सकते हैं। बिजनेस ट्रिप सफल रहने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में अनुकूल माहौल रहने वाला है। घर में आज कुछ रोमांचक होने के संकेत हैं।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : लाइट पिंक

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
तनावमुक्त रहने के उपाय पर ध्यान देंगे। आर्थिक स्थिरता के लिए आत्मनियंत्रण बरतें। पेशेवर क्षेत्र में आपकी अहमियत बढ़ेगी। कठिन समय में परिवार का साथ मिलेगा। यात्रा के दौरान अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें। प्रॉपर्टी में इजाफा होगा,आप उत्साहित रहेंगे।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : बेज

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
सेहत के स्तर पर अनुकूल समय रहेगा। एक्सपर्ट से निवेश संबंधी सलाह ले सकते हैं। कानूनी मामले में सफलता मिलने वाली है। परिवार के लिए मजबूत स्तंभ साबित होंगे। काम के सिलसिले में विदेशी दौरे पर रहेंगे।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : पीच

वृश्चिक –(24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
रुटीन में व्यायाम शामिल करने वाले हैं। आर्थिक मामले में समय अनुकूल रहेगा। पुराने दोस्तों से मुलाकात की संभावना है। परिवार के लोगों को संतुष्ट रख पायेंगे।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : ऑरेंज

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
वजन कंट्रोल करने के उपाय पर ध्यान देंगे। अनअपेक्षित सोर्स से इनकम होने वाली है। जॉब बदलने वालों को बेहतर मौका मिलेगा। फैमिली वेकेशन पर जाने की संभावना है।

लकी नंबर :8, लकी कलर : लाइट ब्लू

मकर –(22 दिसंबर – 21 जनवरी)
सेहत के प्रति आपका कान्शसनेस बढ़ेगा। वित्तीय रुकावटें दूर होने की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में आपके पहल की तारीफ होगी। नए घर में शिफ्ट होने की संभावना है।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : व्हाइट

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
हेल्थ संबंधी चिंताएं दूर होने के संकेत हैं। आर्थिक चुनौती को सक्षमता से संभाल लेंगे। वर्कप्लेस पर कारगर सलाह मिल सकती है। संतान की तरक्की से उत्साहित रहने वाले हैं। वेकेशन पर जाएंगे,तरोताजा महसूस करेंगे।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : ग्रीन

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
कमाई बढ़ने वाली है,सपनों को जी पाएंगे I वजन कम करने के प्रति सीरियस दिखेंगे। करियर के क्षेत्र में उन्नति की संभावना है। रियल स्टेट मार्केट से अच्छी आमदनी होगी। दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जा सकते हैं।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : ब्राउन

Advertisement
Next Article