India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (10 अक्टूबर 2024)

07:04 AM Oct 10, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
आपके विशेष प्रयास से आय में वृद्धि होगी। किसी सोशल इवेंट में जाना पॉपुलरिटी बढाएगा। डाइट को लेकर सजग रहेंगे,सेहत अच्छी रहेगी।

लकी नंबर :1, लकी कलर : पीच

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
कंट्रोल से बाहर हो रही स्तिथि को संभाल लेंगे। वित्तीय स्तर पर चीजें बेहतर होने की उम्मीद है। स्वास्थ और फिटनेस के प्रति जागरुक रहेंगे। किराये से अच्छी आमदनी होने वाली है।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : ग्रीन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
सेहत संबंधी प्रयास में उत्साहजनक रिजल्ट मिलेंगे। प्रोफेशनल क्षेत्र की समस्याएं सुलझ सकती हैं। शादी योग्य लोगों को प्रस्ताव मिलने की उम्मीद है।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : मैरून

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
(22 जून- 22 जुलाई)
वरिष्ठों की अनुमति के बिना काम करने से बचें। कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर उंगली उठ सकती है। दिनचर्या में जॉगिंग या वॉकिंग शामिल कर पायेंगे। पारिवारिक मामले में कोई अच्छी खबर मिलेगी।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : ब्राउन

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
शादी योग्य लोगों को उपयुक्त साथी मिल जाएगा। आपकी वित्तीय स्थिति संतोषजनक बनी रहेगी। लंबी यात्रा थकाऊ हो सकती है। काम में सफलता के लिए अपना बेस्ट देना होगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर :पर्पल


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
शिक्षा के क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा कड़ी हो सकती है। वर्कप्लेस पर कोई आपका फायदा उठाने की कोशिश करेगा। सेल्फ कंट्रोल करने से फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। कोई महंगी वस्तु खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- ग्रे

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
वर्कप्लेस पर बॉस को प्रभावित करने का मौका मिलेगा। जल्द कोई प्रोपर्टी आपके नाम रजिस्टर हो सकती है। फिटनेस फ्रीक लोगों के साथ समय बिताने की कोशिश करें।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- सैफ्रॉन


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
अचानक कोई मेहमान घर पर दस्तक दे सकता है। दोस्तों के साथ किसी रोमांचक जगह घूमने जाएंगे कार्यस्थल पर अच्छे प्रदर्शन के लिए तारीफ मिलेगी।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- व्हाइट

 

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
रेगुलर वर्कआउट और हेल्दी लाइफ स्टाइल से लाभ मिलेगा। ऑफिस में अतिरिक्त ज़िम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। आमदनी बढ़ाने के लिए कुछ नए स्टेप्स लेने होंगे।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- मैजेंटा


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
अकेडमिक फ्रंट पर अपनी पहचान स्थापित करेंगे। परिवार के साथ किसी समारोह में सम्मिलित होंगे। एक्टिव लाइफ स्टाइल आपकी हेल्थ के लिए अच्छा होगा।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- पिंक


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
शिक्षा के क्षेत्र में स्पॉट लाइट में आने का अवसर मिलेगा। फाइनेंशियल कंडीशन को मजबूत बनाने का अच्छा समय है। स्वास्थ्य के प्रति अधिक सावधान रहे। पॉज़िटिव सोच रखने से रिज़ल्ट भी बेहतर मिलेंगे।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- ऑरेंज

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
बजट से बाहर कोई महंगी वस्तु खरीद सकते हैं। सामाजिक कार्यों में सहयोग के लिए प्रशंसा होगी। अच्छी हेल्थ के लिए वर्कआउट ज़रूरी है। वर्कप्लेस पर कई टास्क एक साथ मैनेज करने होंगे। परिवार को खुश रखने के लिए प्रयास करें।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- क्रीम

Advertisement
Next Article