India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (11 ,जून 2024)

05:17 AM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
किसी की फाइनेंशियल एडवाइस आपके काफी काम आ सकती है। सही खानपान और रेगुलर वर्कआउट से आप फिट बने रहेंगे। घर पर मेहमानों के आने से माहौल खुशहाल होगा। छुट्टी के लिए दी गई एप्लिकेशन अप्रूव हो जाएगी।

लकी नंबर-1, लकी कलर-बेबी पिंक

वृषभ –(21 अप्रैल -20 मई)
आर्थिक मजबूती के लिए आपको कुछ स्टेप्स लेने होंगे। अच्छी फिटनेस के लिए डेली रूटीन मे बदलाव लाएं। व्यापारी अपने काम को एक्सपैंड करने पर विचार कर सकते हैं।

लकी नंबर-3, लकी कलर-रेड

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
वर्कप्लेस पर आपके प्रयासों की सराहाना की जाएगी। कोई बेहतरीन डील आपके पक्ष में आ सकती है। हेल्थ फ्रंट पर आप फिट और एनर्जेटिक फील करेंगे।

लकी नंबर-4, लकी कलर-ऑरेंज

कर्क –(22 जून -22 जुलाई)
पूर्व में की गई सेविंग्स आपके काम आएगी। दोस्तों के साथ आउटिंग का प्लान बन सकता है। प्रोपर्टी बेचने पर ऑनर्स को अच्छा मुनाफा होगा। समाज में नए लोगों से मुलाकात और दोस्ती होगी।

लकी नंबर-22, लकी कलर-स्काई ब्लू

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
रेगुलर इनकम होने से आप फाइनेंशियली सिक्योर होंगे। अच्छी हेल्थ के लिए डाइट पर कंट्रोल जरूरी है। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी।

लकी नंबर-18, लकी कलर-मैजेंटा

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
प्रोफेशनल फील्ड से जुड़े लोगों की कमाई में इजाफा होगा। फैमिली के साथ किसी पार्टी या समारोह में शिरकत करेंगे। डाइट में बदलाव से आपकी हेल्थ परफेक्ट रहेगी। मूड फ्रेश करने के लिए पिकनिक या आउटिंग प्लान कर सकते हैं।

लकी नंबर-11, लकी कलर-ग्रीन

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
कहीं भी निवेश से पहले जांच-पड़ताल अवश्य करें। अच्छी शेप पाने के लिए हेल्दी डाइट जरूरी है। ऑफिस में आज का दिन काफी बिजी रहने वाला है। फैमिली मेंबर द्वारा दी गई सलाह को इग्नोर ना करें। कपल्स एक-दूसरे से किए वादे अवश्य पूरे करें।

लकी नंबर-8, लकी कलर-ग्रे

वृश्चिक –(24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
वर्कप्लेस पर काम सभी लोगों में डिवाइड करके चलें। अपने फंड्स को ठीक तरह से मैनेज करना जरूरी है। अच्छी हेल्थ के लिए आपको पॉजिटिव स्टेप्स लेने होंगे।

लकी नंबर-11, लकी कलर-सिल्वर

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
कार्यस्थल पर सीनियर्स आपके काम की प्रशंसा करेंगे। अनजान स्रोत से अच्छा धनलाभ होने की उम्मीद है। एक्टिव लाइफस्टाइल से हेल्थ प्रॉब्लम्स दूर रहेगी।

लकी नंबर-9, लकी कलर-पीच

मकर –(22 दिसंबर – 21 जनवरी)
बजट बनाकर चलें और सेविंग्स को सही जगह इन्वेस्ट करें। फूड लवर्स को किसी पार्टी का इन्विटेशन मिल सकता है। घर पर कोई खास अवसर सेलिब्रेट कर सकते हैं।

लकी नंबर-18, लकी कलर-मैरून

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
इनकम के नए स्रोत मिलने से आर्थिक समस्याएं दूर होगी। हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए कोई दोस्त आपको मोटिवेट करेगा। सही मोलभाव करने से अच्छी डील आपको मिल सकती है। पारिवारिक समारोह और गेट-टुगेदर में आप थोड़ा व्यस्त रहेंगे।

लकी नंबर-3, लकी कलर-ब्राउन

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
पूर्व इन्वेस्टमेंट से अच्छा प्रॉफिट मिलने की उम्मीद है। अच्छी शेप पाने के लिए हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करें। करियर को लेकर स्ट्रेस ना लें और किसी से सही एडवाइस लें। घर पर लंबे समय से अटके काम पूरे कर सकते हैं।

लकी नंबर-5, लकी कलर-पर्पल

Advertisement
Next Article