India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (11 अक्टूबर 2024)

02:38 AM Oct 11, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
बैलेंस डाइट लेने से सेहत में सुधार होगा। सेविंग्स के कारण बच्चों की पढ़ाई में बाधा नहीं आएगी। ऑफिस के सभी फैसलों में योगदान देने की कोशिश करें। घर में बदलाव सभी मेंबर्स को पसंद आएंगे।

लकी नंबर-6, लकी कलर-पिंक

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
योग और मेडिटेशन से मेंटल स्ट्रेस दूर होगा। वित्तीय संकट से बचने रिसोर्सेज का सोच-समझकर यूज़ करें। व्यापारियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा।

लकी नंबर- 18, लकी कलर-गोल्डन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
रेगुलर वर्कआउट से अच्छी शेप पाने में मदद मिलेगी। कुछ स्पेशल खरीदने के लिए पैसा जमा करेंगे। प्रोफेशनल फ्रंट पर भाग्य आपके पक्ष में रहेगा। पार्टनर की ओर से पूरा सपोर्ट मिलता रहेगा।

लकी नंबर-3, लकी कलर-येलो

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
फिटनेस के लिए डेली रूटीन में बदलाव लाना होगा। लोन की प्रक्रिया बहुत धीमी गति से आगे बढ़ेगी। वर्कप्लेस पर परिस्थतियां अपने कंट्रोल में रखेंगे।

लकी नंबर-2, लकी कलर- ऑरेंज

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
वज़न कम करने के लिए डाइट में बदलाव जरूरी है। पुरानी पेमेंट्स मिलने से बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी। प्रोफेशनल फ्रंट पर आपके प्रयास सभी की नज़रों में आएंगे।

लकी नंबर-1, लकी कलर-ग्रीन


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
रेगुलर फिटनेस रूटीन अपनाने से शेप अच्छी रहेगी। दूसरों से आर्थिक मदद मिलने में समस्या नहीं आएगी। कार्यक्षेत्र पर परिस्थितियां अनुकूल होती नज़र आएंगी। घर पर फैमिली गेट-टुगेदर का आयोजन कर सकते हैं।

लकी नंबर-3, लकी कलर-पर्पल

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
सेल्फ डिसिप्लिन से अच्छी फिटनेस पाने में मदद मिलेगी। प्रतिस्पर्धा के बावजूद आकर्षक डील पाने में सफल होंगे। प्रोपर्टी में इन्वेस्ट करने के लिए समय अच्छा है।

लकी नंबर-5, लकी कलर-मैरून


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
छात्रों को उनके असाइमेंट के कारण तारीफ मिलेगी। अपने फाइनेंसेस ठीक तरह से मैनेज कर लेंगे। पेशेवर मोर्चे पर विनिंग कार्ड खेलने का समय है।

लकी नंबर-11, लकी कलर-क्रीम

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
सोच-समझकर खाने से फिगर कंट्रोल में रहेगी। नई वस्तु के खरीदने से बहुत खुशी मिलेगी। वर्कप्लेस पर चल रही समस्याएं दूर होंगी। पारिवारिक समारोह में कजिन के साथ मस्ती करेंगे।

लकी नंबर-8, लकी कलर-मैजेंटा


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
घरेलू नुस्खे से पुरानी बीमारी दूर करने में मदद मिलेगी। उधार दिया पैसा जल्द वापस मिलने की उम्मीद है। लेक्चर या सलाह के लिए विदेश से इन्विटेशन मिल सकता है।

लकी नंबर-22, लकी कलर-रॉयल ब्लू


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
रेगुलर वर्कआउट से स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। ज्वेलर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। परिवार के साथ आउटिंग का प्लान बना सकते हैं। ऑफिस से कॉल आने पर छुट्टी का प्लान बिगड़ सकता है।

लकी नंबर-4, लकी कलर-बेज

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
रोज़ाना कसरत करने से आलस से छुटकारा मिलेगा। पैसा सेव करने के प्रयास सफल होंगे। महत्वपूर्ण टास्क मिलने से आपकी छवि बेहतर होगी। धार्मिक यात्रा से स्ट्रेस से छुटकारा मिलेगा। प्रोपर्टी मैटर्स आसानी से बिना विवाद के सुलझ जाएंगे।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article