India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (13 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 13, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
अस्वस्थ लोगों को बीमारी से छुटकारा मिलेगा। रेगुलर इनकम होने से फाइनेंशियली सिक्योर फील करेंगे। सीनियर्स से तारीफ सुनकर मूड अच्छा हो जाएगा।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- पर्पल

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
परफेक्ट शेप पाने के प्रयासों में सफलता मिलेगी। फ्यूचर के लिए अभी से सेविंग्स शुरू कर दें। घर पर परिजनों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- पिंक

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
हेल्थ के मामले में दी गई सलाह आपके काम आएगी। अच्छी आमदनी के कारण फिलहाल पैसों की समस्या नहीं होगी। पॉज़िटिव सोच रखने से घर का वातावरण खुशहाल रहेगा।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- नेवी ब्लू

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
रेगुलर रूटीन फॉलो करने से मानसिक तनाव दूर होगा। निरंतर प्रगति करने से आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। अच्छे लोगों के साथ काम करके अच्छा महसूस होगा।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- क्रीम

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
घरेलू नुस्खे अपनाने से हेल्थ अच्छी रहेगी। फाइनेंशियल फ्रंट पर कोई सरप्राइज़ मिल सकता है। हर परिस्थिति में अपने परिवार के साथ खड़े रहे।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- पीच

कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
रोजाना एक्सरसाइज़ करने से अच्छी शेप वापस पाएंगे। फाइनेंशियली आप एक कंफर्ट ज़ोन में रहेंगे। जॉब में रेपुटेशन के साथ पोजिशन भी बेहतर होगी। घर का वातावरण खुशहाल बनाए रखने की कोशिश करें।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- मैरून

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
किसी बड़े मुद्दे पर लिया गया फैसला सही साबित होगा। कॉलेज के बाद छात्र हायर एजुकेशन के लिए अप्लाई करेंगे। आर्थिक मोर्चे पर चल रही समस्या जल्द दूर होगी।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ग्रीन

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
एक्सरसाइज़ रूटीन फॉलो करने से फिटनेस अच्छी होगी। निवेश के अच्छे अवसर खुद चलकर आपके पास आएंगे। बहुत जल्द विदेश घूमने का मौका मिल सकता है।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- लाइट ग्रे

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
करीबी की सेहत में सुधार होने से राहत मिलेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने की संभावना है। बिजनेस में प्रोफिट मार्जिन बढ़ाने से लाभ होगा।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- ऑरेंज

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
बीमारी का सामना कर रहे लोगों को राहत मिलेगी। आर्थिक मोर्चे पर थोड़ा अपने बारे में सोचकर चलें। प्रोफेशनल फ्रंट पर नए अवसर मिलने की उम्मीद है।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- रेड


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
हेल्थ के प्रति जागरुक होने से फिटनेस अच्छी रहेगी। किसी स्कीम से अच्छा धनलाभ होने की उम्मीद है। वर्कप्लेस पर सभी अधूरे काम आज पूरे कर लेंगे। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने से अच्छी फील करेंगे।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- बेज

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
नए एक्सरसाइज़ रूटीन से अच्छा फायदा होगा। स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना फायदे का सौदा रहेगा। मार्केट के ऊपर-नीचे होने पर नज़र बनाए रखें। घर पर युवा मेंबर के कारण माहौल खुशहाल रहेगा।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article