India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (14 जुलाई 2024)

07:00 AM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
अच्छे स्वास्थ्य के लिए एक्टिव लाइफस्टाइल फॉलो करें। दान और पुण्य के कार्यों में कंजूसी बिल्कुल ना करें। फैमिली के लिए भी थोड़ा समय अवश्य निकालें।

लकी नंबर-6, लकी कलर-नेवी ब्लू

वृषभ –( 21 अप्रैल- 20 मई)
बदलते मौसम में स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। युवा सदस्यों को पैसों की अहमियत समझानी होगी। डेली रूटीन से ब्रेक लेकर वैकेशन पर जा सकते हैं।

लकी नंबर-17, लकी कलर-सैफ्रॉन

मिथुन –( 21मई – 21 जून)
अच्छी फिटनेस के लिए जिम जॉइन करें। मुसीबत से बचने के लिए फाइनेंशियल प्लानिंग जरूरी है। रिश्तेदारों के साथ टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 6, लकी कलर-ब्राउन

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होती नजर आएगी। अच्छी हेल्थ के लिए अधिक प्रयास करने होंगे। माता-पिता आपको सपोर्ट करेंगे और डिमांड पूरी करेंगे।

लकी नंबर-2, लकी कलर-ऑरेंज

सिंह –(23 जुलाई-23 अगस्त)
खुद को बीमारी से दूर रखने में कामयाब होंगे। किसी वस्तु पर अचानक खर्चा कर सकते हैं। किसी मजेदार ट्रिप का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर- 5, लकी कलर-येलो

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
बदलते मौसम में सेहत का खास ध्यान रखें। आज के दिन फिजूल खर्चा करने से बचें। पैरेंट्स के सपोर्ट से कोई सपना पूरा होगा। नई जगह एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। अपनी बात मनवाने के लिए थोड़ी विनती करेगी।

लकी नंबर-5, लकी कलर-ऑल शेड्स ऑफ ग्रीन

तुला –( 24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
जंक फूड के कारण स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है। पैसा बचाने के लिए सिर्फ विंडो शॉपिंग करें। फैमिली के युवा सदस्य को गलत रास्ते पर चलने से रोकें। शादीशुदा जीवन को लेकर सीरियस होंगे।

लकी नंबर-3, लकी कलर-गोल्डन

वृश्चिक –( 24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
गुड हेल्थ के लिए फास्ट फूड से दूरी बनाएं। अच्छी इनकम होने पर शॉपिंग के लिए जा सकते हैं। दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ शाम को डिनर पर जा सकते हैं।

लकी नंबर-6, लकी कलर-ग्रे

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
ब्रेक के बाद दोबारा वर्कआउट शुरू कर सकते हैं। आर्थिक समस्याओं को दूर करने में सफल होंगे। घर पर अपनी पसंद के अनुसार काम करा सकते हैं।

लकी नंबर-7, लकी कलर-लाइट रेड

मकर –(22 दिसंबर -21 जनवरी)
लंबे समय से चली आ रही बीमारी दूर होगी। फैमिली आपके लिए सरप्राइज प्लान कर सकती है। कोई आपको लिफ्ट दे सकता है। घर पर मेहमानों के आने से माहौल खुशहाल होगा।

लकी नंबर-7, लकी कलर- सिल्वर

कुंभ – ( 22 जनवरी- 19 फरवरी)
हेल्थ के मामले में किसी की दी सलाह काम आएगी। फाइनेंशियली स्ट्रॉन्ग फील करेंगे। घर के शांत वातावरण में खुलकर रिलैक्स करेंगे। कहीं पहुंचने के लिए समय से पहले घर से निकले। जीवनसाथी के साथ अपने दिल की बातें शेयर करेंगे।

लकी नंबर-6, लकी कलर-मैजेंटा

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
कुछ स्पोर्ट्स एक्टिविटी में पार्टिसिपेट कर सकते हैं। खर्चों में बढ़ोतरी के बावजूद आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। समझदारी के साथ घर की टेंशन दूर करने में सफल रहेंगे। जरूरत ना हो तो, रात के समय ड्राइविंग से बचे।

लकी नंबर-5, लकी कलर-पिंक

Advertisement
Next Article