India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (14 सितम्बर 2024)

06:30 AM Sep 14, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
नया घर या दुकान लेने का योग बन रहा है। खर्चों पर कंट्रोल रखें और सेविंग्स पर ध्यान दें। डेली रूटीन फॉलो करना सेहत के लिए लाभकारी होगा। पार्टनर आपको समझेगा और सपोर्ट करेगा।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- क्रीम

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
अच्छी फिटनेस के लिए हेल्थ क्लब जॉइन कर सकते हैं। लोगों को दिखाने के लिए फिज़ूल खर्चा न करें। ऑफिस में सीनियर्स की उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- मैजेंटा

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
अच्छी हेल्थ मेंटेन करने के लिए मेहनत करनी होगी। अकेडमिक फ्रंट पर स्टूडेंट्स की प्रगति जारी रहेगी। किसी से फाइनेंशियल हेल्प पाना थोड़ा कठिन होगा।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- ब्राउन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
शिक्षा के क्षेत्र में भाग्य छात्रों के साथ रहेगा। अच्छी आर्थिक स्थिति के कारण दिल खोलकर खर्च करेंगे। स्वास्थ्य के मामले में आप फिट महसूस करेंगे।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- ऑरेंज

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
रेगुलर एक्सरसाइज़ से पॉज़िटिव रिज़ल्ट देखने को मिलेंगे। स्टूडेंट्स को पढ़ाई की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। वर्कप्लेस पर पुराने अधूरे काम पहले निपटा लें।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- येलो


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
आज के दिन आप एनर्जी और उत्साह से भरे रहेंगे। ऑफिस की समस्याओं को दूर करने का तरीका ढूंढ लेंगे। अकेडमिक फ्रंट पर छात्रों का दिन अच्छा रहेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मौज-मस्ती का मौका मिलेगा।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- व्हाइट

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
कार्यस्थल पर आपके उत्साह से दूसरों में आत्मविश्वास आएगा। जल्द पसंदीदा जगह ट्रांसफर मिलने की उम्मीद है। आपकी कोई बात बुजुर्ग फैमिली मेंबर को बुरी लग सकती है।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- पीच


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
लंबी यात्रा पर जाने के लिए समय अनुकूल है। आर्थिक लेवल पर सिक्योर फील करेंगे। परिवार में अपनी जिम्मेदारियों को समझने की जरूरत है।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- पिंक

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
कोई बड़ा प्रोजेक्ट आपको मिलने की उम्मीद है। नए वर्कआउट रूटीन को अपनाने से लाभ होगा। फाइनेंशियल मामलों में भाग्य आपके पक्ष में रहेगा।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- डार्क ब्लू


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
अच्छी शेप पाने के लिए नए तरीके कारगर साबित होंगे। नई प्रोपर्टी खरीदने के लिए दिन अच्छा है। लाइफ में आध्यात्मिकता के महत्व को समझेंगे। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- क्रीम


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
निवेश के अच्छे अवसरों को हाथ से न जाने दे। रेगुलर रूटीन फॉलो करने से फिट रहेंगे। अपनी स्किल्स से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। आपकी सलाह परिवार के युवा सदस्यों को प्रेरित करेगी। प्रोपर्टी सेल करने के लिए दिन अच्छा है।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- सिल्वर

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
फाइनेंशियल प्लानिंग करने से नुकसान से बच सकते हैं। हाथ आए अच्छे अवसरों का पूरा फायदा उठाएं। घर में नन्हे मेहमान के आने से खुशियां आएंगी। बेहतर फिटनेस के लिए एक्सरसाइज़ जरूरी है।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- रेड

Advertisement
Next Article