India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (15 जून 2024)

07:00 AM Jun 15, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
डाइट में बदलाव लाने से हेल्थ परफेक्ट रहेगी। प्रोफेशनल फ्रंट पर बड़ी सफलता हासिल करेंगे। पसंदीदा कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए मेहनत करनी होगी। घर का वातावरण शांत और खुशहाल रहेगा।

लकी नंबर-6, लकी कलर- व्हाइट

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
अच्छी सेहत के कारण एनर्जेटिक और फ्रेश रहेंगे। बिजनेस में प्रॉफिट बढ़ाने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे। प्रोपर्टी बेच रहे ऑनर्स को उम्मीद से बेहतर डील मिलेगी।

लकी नंबर-18, लकी कलर-येलो

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
ऑफिस में कोई शुभचिंतक आपकी मदद के लिए आगे आएगा। वजन कम करने के प्रयासों में सफल होते नजर आएंगे। शॉपिंग के दौरान मोलभाव अवश्य करें।

लकी नंबर-22, लकी कलर-लाइट ग्रे

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
अच्छे स्वास्थ्य के लिए डाइट पर कंट्रोल जरूरी है। सोशल फ्रंट पर आपकी डिमांड बढ़ सकती है। अच्छी आर्थिक स्थिति के कारण खुलकर खर्चा करेंगे। लाइफ पार्टनर के साथ खुशी महसूस करेंगे।

लकी नंबर-1, लकी कलर-ऑरेंज

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
इनकम के नए स्रोत मिलने से संपत्ति में इजाफा होगा। नए काम में अच्छा प्रॉफिट मिलना शुरू हो सकता है। शाम को दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान बन सकता है। हेल्थ की ओर ध्यान देने से बीमारियां दूर रहेंगी।

लकी नंबर-8, लकी कलर-पर्पल

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
कार्यस्थल पर आपकी प्रतिष्ठा में इजाफा होगा। आर्थिक तौर पर फिलहाल सिक्योर फील करेंगे। कोई अच्छी प्रोपर्टी डील मिलने की संभावना है। बीमारी से बचने के लिए बदलते मौसम में सेहत का ध्यान रखें।

लकी नंबर-2, लकी कलर-सिल्वर

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
किसी इवेंट को स्पॉन्सर करना फायदे का सौदा रहेगा। पार्टी या शादी समारोह में जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है। स्वास्थ्य के मामले में दिन अच्छा रहेगा। दोस्तों और फैमिली के साथ यात्रा सुखद रहेगी।

लकी नंबर-22, लकी कलर-पीच

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
अच्छी सेहत के लिए हेल्दी डाइट और एनर्जी ड्रिंक्स लें। घर के शांत वातावरण में रिलैक्स करने से स्ट्रेस कम होगा। मजेदार लोगों के साथ यात्रा के दौरान जमकर मस्ती करेंगे।

लकी नंबर-4, लकी कलर-डार्क ग्रे

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
वर्कप्लेस पर सीनियर्स के साथ संबंध बेहतर करने की कोशिश करें। खास शख्स को ट्रैवलिंग पर साथ लेकर जाना बेस्ट ऑप्शन रहेगा। शॉपिंग के शौकीन लोग कुछ महंगी वस्तु खरीद सकते हैं।

लकी नंबर-9, लकी कलर-पीच

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
प्रोफेशनल फ्रंट पर किए गए वादे समय से पूरे करें। इन्वेस्टमेंट के अच्छे अवसरों को हाथ से ना जाने दें। रेगुलर वर्कआउट के कारण स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

लकी नंबर-6, लकी कलर-रेड

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
समाज में अधिक लोगों से संपर्क बढ़ाने की कोशिश करें। अच्छी शेप पाने के लिए मन और डाइट पर काबू रखें। परिवार के साथ मन की बातें शेयर कर सकते हैं। यात्रा पर जाने के लिए पैकिंग शुरू कर सकते हैं।

लकी नंबर-4, लकी कलर-पर्पल

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
बीमार चल रहे लोगों की सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। स्किल्स को बेहतर बनाने से करियर में आपको लाभ होगा। किसी बड़े खर्चे के कारण फिलहाल सोच-समझकर ही खर्चा करें। परिवार के बुजुर्ग सदस्य के साथ थोड़ा टाइम स्पेंड करें।

लकी नंबर-11, लकी कलर-सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article