India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (16 जुलाई 2024)

07:00 AM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
रेगुलर वर्कआउट से आपकी फिटनेस अच्छी रहेगी। आर्थिक क्षेत्र में चल रही समस्याएं दूर होगी। नए बिजनेस में अच्छा प्रॉफिट होने की संभावना है।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- व्हाइट

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
अच्छी शेप पाने के लिए हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। दोस्त के साथ ऐतिहासिक मॉन्यूमेंट देखने जा सकते हैं। कामयाबी के लिए शॉर्टकट का रास्ता ना अपनाएं।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- ब्राउन

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
प्रोफेशनल फ्रंट पर अपनी अलग पहचान में कामयाब होंगे। स्वास्थ्य से संबंधित कोई समस्या फिलहाल नहीं होगी। जल्द किसी लॉन्ग ट्रिप पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- ब्लू

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
सोशल फ्रंट पर अच्छे काम से लोगों को इंप्रेस करेंगे। अच्छी हेल्थ के कारण दिनभर एनर्जेटिक रहेंगे। जल्द नई प्रॉपर्टी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- ग्रीन

सिंह –(23 जुलाई- 23 अगस्त)
निवेश में उम्मीद से कम रिटर्न मिलने का अनुमान है। क्रिएटिव स्किल्स के कारण घर को बेहतर बनाएंगे। वर्कप्लेस पर किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतें।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- मैजेंटा

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
अपनी कम्यूनिकेशन स्किल्स से लोगों को आकर्षित करेंगे। कुछ खास लोगों से मुलाकात यादगार रहने वाली है। पुरानी पेमेंट जल्द मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य के मामले में दिन उत्तम रहेगा।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- सैफ्रॉन

तुला –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
कोई महंगी और लग्जरी वस्तु खरीद सकते हैं। आमदनी बढ़ाने के अच्छे अवसर मिलने की संभावना है। अच्छी सेहत के लिए डाइट पर कंट्रोल जरूरी है।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- पर्पल

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
बड़ा धनलाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नेक कार्य के कारण समाज में आपकी छवि सुधरेगी। रूटीन वर्क से ब्रेक लेकर वैकेशन पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- लाइट येलो

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
आपको किसी एप्लिकेशन का पॉजिटिव रिस्पांस मिल सकता है। परिवार के युवा सदस्यों को मोटिवेट और सपोर्ट करें। ऑफिस में आज का दिन सामान्य रहेगा।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- सिल्वर

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
कुशलता के साथ काम करने से सीनियर्स की नजरों में आएंगे। लंबे समय से चली आ रही आर्थिक समस्याएं दूर होगी। अच्छी हेल्थ के लिए लाइफस्टाइल में थोड़ा बदलाव लाएं।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- पिंक

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
डाइट पर कंट्रोल करने से आप फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। छात्रों को पसंदीदा कॉलेज में एडमिशन मिल सकता है। बिजनेस में अच्छा धनलाभ होने की संभावना है। दोस्तों के साथ पिकनिक या आउटिंग पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- पीच

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
सोशल फ्रंट पर आपकी लोकप्रियता में इजाफा होगा। कोई दोस्त आपको अपने साथ जर्नी पर लेकर जा सकता है। फाइनेंशियली आज का दिन अच्छा रहने वाला है। रेगुलर एक्सरसाइज से हेल्थ बेनेफिट होते नजर आएंगे।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- गोल्डन

Advertisement
Next Article