India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (16 ,मई 2024)

07:15 AM May 16, 2024 IST
Advertisement

मेष – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
गलत खानपान से स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ सकता है। अच्छे बैंक बैलेंस के कारण कोई बड़ी वस्तु खरीद सकते हैं। नौकरी पेशे लोगों को इन्क्रीमेंट या प्रमोशन मिल सकता है। रिलेशनशिप मजबूत करने के लिए कुछ कदम उठाने होंगे।

लकी नंबर-2, लकी कलर- रॉयल ब्लू

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
नए वर्कआउट रूटीन से आपकी हेल्थ में सुधार होगा। लालच में आकर फिजूल डील में पैसा इन्वेस्ट ना करें। आपके लविंग नेचर के कारण रिश्तों में मजबूती आएगी।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- रेड

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
हेल्थ के मामले में आज कोई शिकायत नहीं होगी। खर्चों को काबू में रखकर आर्थिक स्थिति की ओर ध्यान दें। परिवार के बुजुर्ग सदस्य का मूड ठीक करने में सफलता मिलेगी।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- सैफ्रॉन

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
स्वास्थ्य के मामले में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। वर्कप्लेस पर अपनी स्किल्स को बढ़ाने की कोशिश करें।
किसी नई और मजेदार जगह घूमने का मौका मिल सकता है।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- ग्रीन

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
सेहत संबंधित कुछ प्रॉब्लम्स परेशान कर सकती है। फिजूल खर्चों पर लगाम लगाने की सख्त जरूरत है। बेहतर तैयारी के लिए स्टूडेंट्स एक्स्ट्रा कोचिंग जॉइन कर सकते हैं।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- पीच

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
काम के बीच में रिलैक्स होने के लिए छोटे ब्रेक लेते रहें। अच्छे काम के कारण बोनस मिलने की उम्मीद है। इन्वेस्टमेंट की ओर ध्यान देने से आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। कपल्स साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- व्हाइट

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अच्छी शेप पाने के लिए नया फिटनेस रूटीन फॉलो करें। वर्कप्लेस पर आपके प्रयासों की सराहना की जाएगी। समाज में नेटवर्क बढ़ाने से आपकी लोकप्रियता में इजाफा होगा। यात्रा के दौरान काफी एन्जॉय करेंगे।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- ब्राउन

वृश्चिक – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
फिट और हेल्दी रहने के लिए न्यू लाइफस्टाइल अपनाना होगा। बड़ा धनलाभ होने में थोड़ा वक्त लग सकता है। कार्यस्थल पर दिनभर कई गतिविधियां देखने को मिलेगी। छात्रों को अपनी छवि में सुधार लाने के प्रयास करने होंगे।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- येलो

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
बिजी शेड्यूल से वर्कआउट के लिए समय निकालें। आर्थिक स्थिति सामान्य होने में थोड़ा वक्त लगेगा। हायर एजुकेशन प्राप्त कर रहे छात्रों को कड़ी मेहनत करनी होगी।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- डार्क ग्रे

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
रेगुलर एक्सरसाइज से फिट रहने में मदद मिलेगी। अपनी इनकम बढ़ाने के लिए कुछ स्टेप्स लेने होंगे। कार्यस्थल पर आपकी डिमांड बढ़ सकती है। रिजल्ट का वेट कर रहे स्टूडेंट्स ज्यादा तनाव ना लें।

लकी नंबर-22, लकी कलर- बेज

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
बीमार लोग आज पूरी तरह स्वस्थ हो सकते हैं। अनजान स्रोत से धनलाभ होने की संभावना है। कोई व्यक्ति आपसे सलाह मांगने आ सकता है। लीव एप्लिकेशन को मंजूरी मिलेगी। छात्रों द्वारा किया गया प्रोजेक्ट टीचर्स को पसंद आएगा।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- सिल्वर

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
लंबे समय से बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा। आर्थिक तौर पर खुद को मजबूत महसूस करेंगे। प्रोफेशनल फ्रंट पर मिला टास्क बेहतर तरीके से पूरा करेंगे। बड़े-बुजुर्ग कोई संपत्ति आपके नाम कर सकते हैं।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- पर्पल

Advertisement
Next Article