IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (16 अक्टूबर 2024)

06:34 AM Oct 16, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
मानसिक बोझ उतरेगा,तनाव से राहत मिलेगी। कानूनी पेशे वालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। घर पर हुए बदलाव का आप स्वागत करेंगे। प्रॉपर्टी के क्षेत्र में अच्छी डील मिलने वाली है।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : डार्क ग्रे

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
फिटनेस के शौकीन लोग वर्कआउट बढ़ा सकते हैं। आर्थिक रूप से कोई चिंता नहीं दिखाई दे रही है। कार्यकुशलता से समय पर प्रोजेक्ट पूरा होगा। अब विदेश यात्रा की योजनाएँ साकार हो सकती हैं।

लकी नंबर :3, लकी कलर : ग्रीन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
पढ़ाई के स्तर पर आ रही परेशानी खत्म होंगी। कमाई के श्रोत बढ़ेंगे,समृद्धि आने के संकेत हैं। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी अहमियत बढ़ेगी। कुछ लोग ट्रिप पर जाने का मन बना सकते हैं।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : ब्लू

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
आध्यात्मिकता और ध्यान थेरेपी ठीक होने में काम करेगी I फिजूलखर्ची पर नियंत्रण से आर्थिक स्थिति सुधरेगी। सबोर्डिनेटके प्रति आपके व्यवहार की प्रशंसा होगी।

लकी नंबर : 5, लकी कलर :डार्क रेड

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
फिट और ऊर्जावान महसूस करने वाले हैं। इनकम सोर्सेज बढ़ाने में सफल होंगे। करीबी लोगों के साथ संबंध मजबूत होंगे। किसी खास मीटिंग के लिए यात्रा पर रहेंगे।

लकी नंबर :17, लकी कलर : मैजेंटा


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
स्वस्थ रहने के लिए कुछ नया शुरू कर सकते हैं। सस्ते विकल्प अपनाकर पैसे बचाना शुरु करेंगे। कार्यक्षेत्र में हुए बदलाव अनुकूल साबित होंगे। नए व्हीकल में घूमना रोमांचक रहेगा। रेंट से अच्छी इनकम होने वाली है।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : लाइट पिंक

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अस्वस्थ लोग तेजी से स्वस्थ होने वाले हैं। कई स्रोतों से धन आने से मनोबल बढ़ेगा। ऑफिस में कुछ लोगों को प्रशंसा मिलेगी। उत्सव के मूड में रहेंगे,पार्टी रख सकते हैं।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : पर्पल


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
मामूली बीमारी घरेलू उपचार से ठीक हो जाएगी I आर्थिक स्थिति थोड़ी चिंता का कारण बन सकती है। आज वर्कप्लेस पर समय अच्छा रहेगा। बाहर घूमने की इच्छा पूरी होगी।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : सैफ्रॉन

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
आप फिटनेस के प्रति अधिक जागरूक होंगे। फिजूल खर्च सेविंग को प्रभावित कर सकता है। वर्कप्लेस पर आपकी स्किल्स की प्रशंसा होगी। पॉजिटिव रहने से कई परेशानी हल कर लेंगे।

लकी नंबर :18, लकी कलर : येलो


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
सेहत के प्रति पूरी तरह से समर्पित रहेंगे। गलत निवेश से आपको धन हानि हो सकती है। कार्यस्थल पर सहकर्मी आपकी बात मानेंगे। कोई घरेलू मुद्दा बातचीत से सुलझा सकते हैं।

लकी नंबर : 8, लकी कलर :ऑरेंज


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सक्रिय रहने से आप फिट और ऊर्जावान रहेंगे। परिस्थिति खर्च में कटौती के लिए मजबूर करेगी। प्रोफेशनल क्षेत्र की समस्याएं खत्म कर पायेंगे। किसी पार्टी या समारोह में शामिल होने वाले हैं। किसी से मिलने के लिए विदेश यात्रा पर जायेंगे।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : क्रीम

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
दिनचर्या में नए व्यायाम शामिल कर सकते हैं। वर्तमान वित्तीय स्थिति पर नजर रखना होगा। नए बिज़नेस के लिए पूंजी जुटाने में सफल होंगे। दोस्तों के साथ रोमांचक समय बिताने वाले हैं। अकेडमिक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन जारी रहेगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : व्हाइट

Advertisement
Next Article