India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (16 सितम्बर 2024)

06:30 AM Sep 16, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
बेहतर फिटनेस के लिए डेली रूटीन में बदलाव लाना होगा। प्रोफेशनल फ्रंट पर अपने काम में स्पष्टता लाने का प्रयास करें। कुछ लोग लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- व्हाइट

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
बिज़नेस मैन को अच्छा प्रॉफिट होने की उम्मीद है। फिजिकली फिट रहने के लिए मेहनत करनी होगी। फाइनेंशियल फ्रंट पर खर्चों पर काबू रखें। फैमिली मेंबर्स को आपके आइडिया पसंद आएंगे।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ग्रीन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
फिटनेस के प्रति जागरुक होने से हेल्थ अच्छी रहेगी। प्रोपर्टी लेनदेन में भाग्य आपका भरपूर साथ देगा। फैमिली के सपोर्ट से आप बेहतर तरीके से परफॉर्म करेंगे।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- रेड

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
वर्कप्लेस पर उपलब्धि के कारण सीनियर्स प्रशंसा करेंगे। अच्छी शेप वापस पाने के लिए सही समय है। आमदनी के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- सिल्वर

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
निवेश के अच्छे अवसर मिलने की संभावना है। ऑफिस में मिले टास्क बेहतर तरीके से पूरे करेंगे। सभी लोगों को अपनी प्रतिभा से इंप्रेस करेंगे। परिवार का पूरा सपोर्ट आपको मिलता रहेगा।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- क्रीम


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
आर्थिक मामलों में आज का दिन उत्तम रहेगा। कुछ बड़े फैसले आज लेने पड़ सकते हैं। कार्यस्थल पर जरूरी कार्यों में व्यस्त रहेंगे। युवा फैमिली मेंबर के कारण गर्व महसूस होगा। करीबी लोग आपको फिटनेस के लिए मोटिवेट करेंगे।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- येलो

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
व्यापारियों के लिए समय अच्छा चल रहा है। बहुत जल्द नया घर लेने का मन बना सकते हैं। समाज में पुराने लोगों के साथ संपर्क बनाए रखें। प्रोपर्टी में निवेश करने के लिए समय अच्छा है।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- सैफ्रॉन


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
ऑफिस में सीनियर्स आपके काम पर नज़र रख सकते हैं। जल्द नए घर या अपार्टमेंट के ओनर बन सकते हैं। नया वर्कआउट रूटीन आपकी सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- ऑरेंज

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
पूर्व निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है। घर में किसी समारोह के कारण व्यस्त रह सकते हैं। करियर को आगे बढ़ाने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- मैजेंटा


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
सामाजिक समारोह में आप आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे। प्रोजेक्ट में कुछ मामूली बदलाव करने पड़ सकते हैं। निरंतर प्रयासों से छात्र अकेडमिक फ्रंट पर आगे बढ़ते रहेंगे।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- पिंक


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
रेगुलर एक्सरसाइज़ रूटीन से ब्रेक ले सकते हैं। किसी डील में मोलभाव करना काफी चुनौती पूर्ण होगा। कुछ लोग अपनी प्रोपर्टी रेंट पर दे सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई भी रिस्क न लें।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- ब्लू

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
सही खानपान और एक्टिव लाइफ स्टाइल से आप फिट रहेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में अपना फोकस बनाए रखने की जरूरत है। वर्कप्लेस पर कोई आपके साथ गंदी पॉलिटिक्स खेल सकता है। कोई लग्ज़री आइटम आप खरीद सकते हैं।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- गोल्डन

Advertisement
Next Article