India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (17 अगस्त 2024)

06:20 AM Aug 17, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
हेल्थ इम्प्रूव करने की दिशा में प्रयास करें। मजबूत आर्थिक स्थिति के कारण खुलकर खर्च करेंगे। वर्कप्लेस पर आपकी परफॉर्मेंस की तारीफ हो सकती है।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- ब्राउन

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
बीमार लोगों की सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। आर्थिक मोर्चे पर थोड़ी राहत महसूस करेंगे। ऑफिस में ओवरटाइम करना पड़ सकता है। कुछ लोग तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- ऑरेंज

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
थोड़े प्रयासों से फिट रहने में मदद मिलेगी। पुरानी पेमेंट मिलने से फाइनेंशियली मजबूत फील करेंगे। फैमिली के साथ किसी रोमांचक ट्रिप पर जाएंगे।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- व्हाइट

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
अच्छी आदते अपनाने से स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आर्थिक समस्याओं को जल्द दूर करने का प्रयास करें। नए क्लाइंट मिलने से अच्छा प्रॉफिट हो सकता है।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- पिंक

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
अच्छी फिटनेस बनाए रखने में सफल होंगे। पूर्व निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है। नए बिजनेस में जल्द सफलता मिल सकती है।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- डार्क ग्रे


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
बीमार लोगों की हेल्थ में तेजी से सुधार होगा। कहीं भी पैसा निवेश करने से पहले कई बार सोचे। आपके प्रयासों में परिवार का पूरा सपोर्ट मिलेगा। रिलैक्स होने के लिए वैकेशन में ट्रिप प्लान कर सकते हैं।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- क्रीम

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
लाइफस्टाइल में बदलाव आपके लिए वरदान साबित होगा। निवेश का अच्छा अवसर अपने हाथों से न जाने दें। कार्यस्थल पर आज का दिन शानदार रहने वाला है।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- मैजेंटा

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
अच्छे स्वास्थ्य के कारण एनर्जेटिक फील करेंगे। सही जगह निवेश से बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी। बिजनेस ट्रिप पर नए क्लाइंट्स मिलने की संभावना है।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- मैरून

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
फिटनेस पर ध्यान देने से हेल्थ भी अच्छी रहेगी। किसी जरूरी काम के लिए लोन लेना पड़ सकता है। वर्कप्लेस पर कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- ग्रीन

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
लाइफस्टाइल में बदलाव आपके लिए लाभकारी होगा। शॉपिंग पर जाने वाले जरूरत से अधिक खर्चा कर सकते हैं। स्टूडेंट्स को करियर बनाने का अच्छा मौका मिल सकता है।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- येलो


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अच्छी हेल्थ के लिए एक फिक्स रूटीन फॉलो करें। कार्यक्षेत्र पर आज के दिन भाग्य आपके पक्ष में रहेगा। परिवार के युवा सदस्यों को सही दिशा में गाइड करें। बिजनेस टूर पर जाने से अच्छा मुनाफा होगा।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- ब्लू

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
अस्वस्थ लोग फिर से फिट और हेल्दी महसूस करेंगे। सोच-समझकर की गए इन्वेस्टमेंट से अच्छा धनलाभ होगा। थोड़ी देरी होने के बावजूद प्रोजेक्ट समय पर पूरा होगा। घर को मैनेज करने के लिए समय निकालना होगा।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article