India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (20 जून 2024)

07:00 AM Jun 20, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
सक्रिय जीवनशैली अपनाने का प्रयास होगा। बिजनेस पर्सन के लिए शानदार दिन रहेगा। पेशेवर स्तर पर पॉजिटिव चेंज की उम्मीद है। घर का कोई सदस्य मददगार साबित होगा। वैवाहिक जीवन में विश्वास बढ़ सकता हैं I

लकी नंबर : 7, लकी कलर : पीच

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
किसी को सक्रिय रहने के लिए प्रेरित करेंगे। रिटेलर्स के लिए आमदनी का प्रवाह बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल माहौल रहने वाला है। फैमिली वेकेशन का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर :11, लकी कलर : डार्क ब्लू

मिथुन –(21 मई – 21 जून)
नए व्यायाम अपनाने का असर दिखने लगेगा। संगठन चलाने वालों को दान मिल सकता है। बॉस की नजर में आपका कद बढ़ने वाला है। अकेडमिक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन रहेगा।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : डार्क ग्रीन

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
अस्वस्थ लोगों की सेहत में सुधार दिखेगा। महंगी और महत्वपूर्ण चीज पर खर्च करेंगे। लीव के लिए अप्रोच करना आसान हो जाएगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत करने का समय है।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : मैजेंटा

सिंह – (23 जुलाई-23 अगस्त)
जंक फूड से दूरी रखेंगे,सेहत में सुधार होगा। खर्च के मामले में सख्ती रखने की जरुरत है। हाल के सक्सेस से करियर ग्राफ आगे जाएगा। किसी घरेलू मेंबर के व्यवहार से प्रसन्न होंगे।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : रेड

कन्या –(24 अगस्त – 23 सितंबर)
नियमित व्यायाम करना शुरु कर सकते हैं। बचत के लिए खर्च पर कंट्रोल करें I प्रोफेशनल क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन रहेगा। परिवार में कोई नया सदस्य जुड़ने वाला है। ऑफिशियल ट्रिप पर जाएंगे,काम बनेगा। प्रॉपर्टी लेने के लिए थोड़ा इंतजार कर लें।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : ब्राउन

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
स्लिम फिट रहना आपकी प्रायोरिटी रहेगी। आमदनी का प्रवाह बढ़ने की उम्मीद है। करियर प्रोफाइल को मजबूती मिलने वाली है। फैमिली मैंबर की मदद के लिए तत्पर दिखेंगे। विरासत के तौर पर संपत्ति मिलने वाली है।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : लाइट येलो

वृश्चिक –(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
फिट और हेल्दी रहने के उपाय अपनाएंगे I सैलरी या इंक्रिमेंट मिलने की संभावना है। फैमिली में नए मेंबर जुड़ने से खुशियाँ आएगी। दोस्तों के ग्रुप में कहीं घूमने जा सकते हैं।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : व्हाइट

धनु – ( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
वजन कम करने को लेकर प्रतिबद्ध दिखेंगे। नए वेंचर को उन्नति के रास्ते पर ले जाएंगे I पेशेवर क्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहने वाली है। सामाजिक काम से विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

लकी नंबर :7, लकी कलर : पिंक

मकर –(22 दिसंबर -21 जनवरी)
अपने प्रयास से फिट और ऊर्जावान रहेंगे। वर्तमान बिज़नेस प्रगति की राह पकड़ेगा। समय फेवरेबल है,बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। फैमिली के साथ रोमांचक समय बिता पायेंगे।

लकी नंबर :2, लकी कलर : पीच

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
आलसीपन छोड़कर व्यायाम अपना सकते हैं। वित्तीय स्तर पर उन्नति की संभावना है। फैमिली बांड मजबूत करने पर ध्यान देंगे। वर्कप्लेस की समस्या समय रहते निपटा लें। ट्रिप के लिए पर्याप्त तैयारी करके जाएं। स्टूडेंट्स को हार्ड वर्क का लाभ मिलेगा।

लकी नंबर :3, लकी कलर : पर्पल

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
सेहत के मामले में भाग्यशाली रहने वाले हैं। पूर्व के निवेश से अच्छा मुनाफा होने वाला है। पेशेवर क्षेत्र में बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। फैमिली ट्रिप का प्लान बनने की उम्मीद है। रुटीन की बोरियत से बचने के लिए ब्रेक लें।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : बेज

Advertisement
Next Article