India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (20 ,मई 2024)

04:43 AM May 20, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
आपको बचत करने की आदत बनानी होगी। किसी की सलाह से फिटनेस में फायदा होगा। पेंडिंग काम के कारण ऑफिस में टेंशन में रहेंगे। ड्राइविंग सीख रहे लोग अच्छी प्रोग्रेस करेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़ा पेपरवर्क जल्द ही पूरा होगा। मैरीड लाइफ सहज बनी रहेगी।

लकी नंबर: 6, लकी कलर: ब्लू

वृषभ –( 21 अप्रैल- 20 मई)
वेलविशर आपके फेवर में कोई काम करेंगे। बदलते मौसम में अलर्ट रहें, तभी सेहत ठीक रहेगी। प्रोफेशनल मैटर के लिए शहर से बाहर जाना फायदेमंद होगा। कॉम्पिटिशन में आप दूसरे बच्चों को पीछे छोड़ देंगे।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: मैजेंटा

मिथुन –( 21 मई – 21 जून)
अर्निंग के नए रास्ते खोलने में आप कामयाब होंगे। फिट रहने की आपकी कोशिशें जल्द ही रंग लाएंगी। भाई-बहन की एचीवमेंट से प्राउड फील करेंगे I आप शहर से बाहर कुछ दिनों के लिए ट्रैवल करेंगे।

लकी नंबर: 9, लकी कलर: रेड

कर्क –(22 जून -22 जुलाई)
कुछ लोग अपनी स्किल्स में इजाफा कर सकते हैं। किसी निवेश से अच्छे रिटर्न की उम्मीद है। सेहतमंद रहने के लिए पौष्टिक खाना खाएं। अपनी जॉब व बिजनेस के काम को एंज्वॉय करेंगे।

लकी नंबर: 22, लकी कलर: बेज

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
कमाई का नया माध्यम आपको मिलेगा। वैकेशन पर जाने का अच्छा मौका है। प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी मेहनत रंग लाएगी।

लकी नंबर: 4, लकी कलर: ग्रे

कन्या – ( 24 अगस्त -23 सितंबर )
कार्यस्थल पर आज आपके कोई काम आ सकता है। कानूनी मामले में उलझे लोगों को जीत मिलेगी। आपके लिए कोई ट्रिप काफी एंटरटेनिंग साबित होगी। रेग्युलर एक्सरसाइज से आप शेप में वापस आएंगे। आपको लाइफपार्टनर का साथ देना होगा।

लकी नंबर: 2, लकी कलर: सिल्वर

तुला – (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
भविष्य के लिए आपको वित्त योजना बनानी होगी। आप पार्टी अरेंज करेंगे, अपने लव्डवंस को बुलाएंगे। कुछ लोगों के घरों में विवाह की शहनाई बजेगी। कोई आपके साथ समय बिताने की इच्छा रखेगा। बिजनेस कमिटमेंट सोच-समझकर ही करें।

लकी नंबर: 17, लकी कलर: ग्रीन

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
बेहतर जीवनशैली अपनाने से आप स्वस्थ रहेंगे। पढ़ाई में आगे बढ़ने के लिए आप सही कदम उठाएंगे। सोशल गेदरिंग में शामिल होना खुशी देगा। कार्यस्थल पर बॉस आपको पूरा सपोर्ट दे सकते हैं।

लकी नंबर: 5, लकी कलर: पर्पल

धनु – ( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
आज परिवार के लोग आपका ख्याल रखेंगे। सड़क मार्ग से यात्रा आरामदायक साबित होगी। कुछ लोगों को नई जमीन या घर मिल सकता है। युवा लोग सामाजिक मोर्चे पर आज मौज-मस्ती करेंगे।

लकी नंबर: 5, लकी कलर: लाइट रेड

मकर – ( 22 दिसंबर – 21 जनवरी)
पैसों के मामले में भाग्य आपका साथ देगा। आपका स्वास्थ्य काफी अच्छा बना रहेगा। ऑफिस में आप खुद के लिए खास जगह बना लेंगे। आसपास के लोगों के बीच आपकी पॉपुलैरिटी बढ़ेगी।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: गोल्डन

कुभ – (22 जनवरी-19 फरवरी)
वर्कप्लेस पर नए प्रोजेक्ट्स में शामिल होंगे। पढ़ने वाले बच्चों को अच्छे ऑप्शन मिलेंगे। आज आप दोस्तों के साथ का आनंद लेंगे। जल्द ही आपको कोई पॉजिटिव खबर मिलेगी। कुछ लोगों का फ्लैट जल्द ही बुक हो जाएगा।

लकी नंबर: 18, लकी कलर: ब्राउन

मीन –( 20 फरवरी -20 मार्च)
पदोन्नति होने पर आपकी सैलरी भी बढ़ेगीI घर के कामों में आपको मदद करनी होगी। आपको नेटवर्किंग बढ़ाने पर काम करना होगा। कम समय के लिए किसी वैकेशन पर जाएंगे। प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करना इस समय बिल्कुल सही रहेगा।

लकी नंबर: 11, लकी कलर: पीच

Advertisement
Next Article