India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (21 ,मई 2024)

06:53 AM May 21, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
अरियर का इंतजार खत्म होगा।नियमित व्यायाम का फायदा दिखने लगेगा। कार्यक्षेत्र की जिम्मेदारी को सही से निभायेंगे। फैमिली सपोर्ट मिलेगा,मुश्किलें आसान होगी। दोस्तों के साथ ट्रिप प्लान बन सकता है।

लकी नंबर : 5 लकी कलर : ग्रीन

वृषभ –( 21 अप्रैल – 20 मई)
पूर्व के निवेश से शानदार रिटर्न मिलेगा। वित्तीय समस्याएं दूर होने की उम्मीद है। स्वस्थ जीवनशैली अपनाने का प्रयास करेंगे। ड्राइविंग की ट्रेनिंग पूरी होगी,कांफिडेंस बढ़ेगा।

लकी नंबर : 1 लकी कलर : ऑरेंज

मिथुन –( 21 मई – 21 जून)
आर्थिक स्तर पर मजबूती आने वाली है। तनाव से बचने के लिए योग का सहारा लेंगे। कार्यक्षेत्र में आपका कद बढ़ने वाला है। परिवार के सहयोग से सपने पूरे हो सकते हैं।

लकी नंबर : 11 लकी कलर : सिल्वर

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
बिजनेस के क्षेत्र में तरक्की के संकेत हैं। फिजिकल फिटनेस में दिलचस्पी बढ़ेगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी।
फैमिली के लोगों को संतुष्ट रख पायेंगे।

लकी नंबर : 3 लकी कलर : येलो

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
वित्तीय सेहत सुधारने का प्रयास सफल रहेगा। कार्यक्षेत्र में की गई मेहनत का लाभ मिलेगा। होममेकर्स कुछ नया करने का विचार करेंगी। पैतृक घर का रेनोवेशन करवाने वाले हैं।

लकी नंबर : 1 लकी कलर : लाइट रेड

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
फाइनेंस बिज़नेस में ज्यादा मेहनत की जरूरत है। सक्रिय जीवनशैली अपनाने का प्रयास करेंगे। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी साख बढ़ने वाली है।फैमिली के प्रति अपना दायित्व निभा पायेंगे। प्रॉपर्टी लेने के लिए अनुकूल स्थिति है,आगे बढ़ें।

लकी नंबर : 6 लकी कलर : पर्पल

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
आमदनी का प्रवाह बढ़ने की संभावना है। सेहत और फिटनेस को लेकर कान्शस रहेंगे। परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता पायेंगे। वेकेशन पर जाना रोमांचक रहने वाला है। रियल स्टेट से संबंधित कोई डील करेंगे।

लकी नंबर : 4 लकी कलर : ग्रे

वृश्चिक –(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
किसी लुभावनी स्कीम में निवेश कर सकते हैं। मानसिक सेहत पर ध्यान देना शुरु करेंगे। वर्कप्लेस में आपके विचार को इंपोर्टेंस मिलेगी I

लकी नंबर : 9 लकी कलर :मैजेंटा

धनु – ( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
शॉर्ट टर्म निवेश में दिलचस्पी बढ़ने वाली है। फिटनेस कान्शसनेस बढ़ेगा I प्रोजेक्ट समय पर पूरा करने से वैल्यू बढ़ेगी I होममेकर्स घर का इंटिरियर बदल सकती हैं।

लकी नंबर :3 लकी कलर : पिंक

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
कमाई का जरिया बढ़ने के प्रबल संकेत हैं। कोई फिट रहने के लिए मोटिवेट करेगा। ऑफिस में सीनियर्स को इंप्रेस कर पायेंगे। प्रॉपर्टी से संबंधित अच्छी खबर मिलने वाली है।

लकी नंबर : 8 लकी कलर: ब्राउन

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
आर्थिक उन्नति के प्रयास सफल हो सकते हैं। सेहत और फिटनेस के लिए ठोस कदम उठाएंगे। घर के लिए कोई मंहगी वस्तु खरीदने वाले हैं। फैमिली आउटिंग का प्लान बन सकता है। मनपसंद प्रॉपर्टी की तलाश पूरी हो सकती है।

लकी नंबर : 6 लकी कलर : पीच

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
आमदनी बढ़ने के संकेत हैं,प्रयास करते रहें। फिजिकल फिटनेस को लेकर जागरुक होंगे। आसपास की गतिविधि पर नियंत्रण रहेगा। किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति के साथ यात्रा करेंगे। प्रॉपर्टी निवेश से अच्छा रिटर्न संभावित है।

लकी नंबर : 4 लकी कलर : ब्लू

Advertisement
Next Article