India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (22 अगस्त 2024)

06:00 AM Aug 22, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
अकेडमिक स्तर पर सुधार की संभावना है। प्रोफेशनल्स टीम वर्क को प्राथमिकता दें। बड़े निवेश से पहले गहराई से विचार कर लें। सेहत के मामले में उत्साहजनक स्थिति रहेगी।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : क्रीम

वृषभ राशि – ( 21 अप्रैल- 20 मई)
सीजनल बीमारियों से छुटकारा मिल जाएगा। सम्पत्ति में निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। सामाजिक मेल जोल बढ़ने की संभावना है। पेशेवर प्रतिद्वंद्धियों से दो कदम आगे रहेंगे।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : ब्राउन

मिथुन राशि –( 21मई – 21 जून)
आर्थिक स्तर पर रुका हुआ काम बनेगा। असांइमेंट पर विदेश भेजे जा सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। पॉजिटिव और आशावान बने रहना होगा।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : सैफ्रॉन

कर्क राशि –( 22 जून- 22 जुलाई)
जिम या योग क्लास ज्वाइन कर सकते हैं। घर के जटिल मामले को धैर्य से सुलझाएं। अच्छे काम के लिए समय देना पड़ता है। बिजनेस पर्सन नए आइडिया पर काम करेंगे।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : पर्पल

सिंह राशि –( 23 जुलाई- 23 अगस्त)
हेल्दी लाइफ स्टाइल के लिए प्रेरित होंगे। फैमिली गेट टुगेदर के लिए तैयार रहें। प्रोफेशनल क्षेत्र में प्रदर्शन सुधारना होगा। लक्ष्य के अनुरुप मेहनत करना जरुरी है।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : पीच


कन्या राशि –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
अकेडमिक स्तर पर शानदार प्रदर्शन रहेगा। दोस्तों से अच्छी सलाह मिल सकती है। सेहत को लेकर पॉजिटिव स्टेप ले सकते हैं। वर्तमान स्थिति में जॉब बदलने से बचें। आर्थिक मामले में आरामदायक स्थिति है।

लकी नंबर : 8,लकी कलर : ग्रीन

तुला राशि –( 24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
कार्यक्षेत्र में लोगों को इंप्रेस कर पायेंगे। आमदनी का प्रवाह बढ़ने की संभावना है। घर में उत्साहपूर्ण माहौल रहने वाला है। दिनचर्या बदलने में बाधाएं आ सकती है।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : येलो


वृश्चिक राशि –( 24 अक्टूबर- 22 नवंबर)
पेशेवर मामले में अपनी क्षमता पहचानें। बिजी रहें,मूड स्विंग हावी नहीं हो पायेगा। फिजूल खर्ची से बचें,पैसे का सदुपयोग सीखें। सिबलिंग की उपलब्धि पर गर्व होगा।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : पिंक

 

धनु राशि –( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
सुरक्षित निवेश विकल्प का चुनाव करेंगे। विचार रखने से पहले होमवर्क जरुरी है। फिटनेस मंत्र आपके ऊपर काम करेगा। छात्र आत्मविश्वास से भरे नजर आएंगे।

लकी नंबर :17, लकी कलर : रेड


मकर राशि –(22 दिसंबर – 21 जनवरी)
परिवार में एकजूटता बढ़ने वाली है। आपके हेल्पफुल नेचर की तारीफ होगी। आपकी सेविंग बहुत काम आने वाली है। सेहत और फिटनेस को प्राथमिकता देंगे।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : ब्लू


कुंभ राशि –(22 जनवरी-फरवरी 19)
फिटनेस के प्रति आपकी जागरुकता बढ़ेगी। जरुरी आर्थिक मदद मिल जाने की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में आपको प्रदर्शन सुधारना होगा। घर के किसी सदस्य से बहस हो सकती है। शहर से बाहर घूमने जाने का प्लान बनेगा।

लकी नंबर :6, लकी कलर : मैजेंटा

मीन राशि –(20 फरवरी- 20 मार्च)
वर्कआउट के साथ डाइट पर भी ध्यान देंगे। अपने अच्छे व्यवहार से प्रशंसा पा सकते हैं। अपने पुराने संपर्क को ताजा कर सकते हैं। काम पर फोकस करेंगे,अपना बेस्ट दे पायेंगे।
अच्छे टाइम मैनेजमेंट का असर दिखेगा।

लकी नंबर : 9,लकी कलर : गोल्डन

Advertisement
Next Article