India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (22 ,मई 2024)

06:57 AM May 22, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
पूर्व इन्वेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है। स्वस्थ रहने के लिए फिटनेस क्लब जॉइन करें। वर्कप्लेस पर आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा। वैकेशन पर जाने वाले लोग खुलकर एन्जॉय करेंगे। सामाजिक कार्यों में योगदान से लोकप्रियता बढ़ेगी।

लकी नंबर-8, लकी कलर-व्हाइट

वृषभ –( 21 अप्रैल – 20 मई)
आर्थिक तौर पर लिया गया फैसला सही साबित होगा। फिट और एनर्जेटिक रहने के लिए आपको प्रयास करने होंगे। कार्यक्षेत्र पर किसी समस्या को कुशलता के साथ सॉल्व करेंगे।

लकी नंबर-2, लकी कलर-क्रीम

मिथुन –( 21 मई – 21 जून)
कमाई के नए अवसर मिलने की उम्मीद है। ऑफिस में आपको करीबी लोगों का सपोर्ट मिलेगा। फैमिली आपको सपने पूरे करने के लिए प्रेरित करेगी। पार्टनर संग रिश्तों में मजबूती लाने का प्रयास करें।

लकी नंबर-2, लकी कलर-येलो

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
रेगुलर वर्कआउट और बैलेंस डाइट से हेल्थ अच्छी रहेगी। फ्यूचर के लिए अभी से सेविंग्स करनी शुरू कर दें। प्रोफेशनल फ्रंट पर अपने काम से काम रखने की कोशिश करें।

लकी नंबर-18, लकी कलर-पीच

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
नए बिजनेस से रेगुलर इनकम शुरू हो सकती है। रोजाना वर्कआउट करने वालों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर आपके काम और स्वभाव की प्रशंसा होगी। साथी के साथ आज अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे।

लकी नंबर-3, लकी कलर-सिल्वर

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
सेविंग्स के कारण आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। प्रोफेशनल फ्रंट पर कुछ चीजों में सुधार लाने की जरूरत है। होममेकर्स द्वारा घर पर किए गए बदलाव आपको पसंद आएंगे। वैकेशन में मजेदार जगह घूमने का प्लान बना सकते हैं।

लकी नंबर-5, लकी कलर-ग्रीन

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
लंबे समय से अटका पैसा जल्द वापस मिल सकता है। अच्छी फिटनेस पाना मुश्किल होगा, लेकिन प्रयास करते रहें। कार्यक्षेत्र पर आपकी पावर्स में बढ़ोतरी हो सकती है। पारिवारिक समारोह में खुलकर एन्जॉय करने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर-4, लकी कलर-पर्पल

वृश्चिक –(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
अच्छी सेहत के लिए फिटनेस को प्राथमिकता दें। बिजनेस में चल रहे कॉम्पिटिशन में आपका प्रदर्शन बेस्ट रहेगा। गलती के कारण ऑफिस में कोई काम दोबारा करना पड़ सकता है।

लकी नंबर-11, लकी कलर-बेज

धनु – ( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
स्वास्थ्य की ओर ध्यान देने से आपको लाभ होगा। आमदनी बढ़ाने के लिए अपने प्रयास डबल करें I कार्यस्थल पर आप कोई नई शुरुआत कर सकते हैं। समाज में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी।

लकी नंबर-17, लकी कलर-पिंक

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
साइड बिजनेस में अच्छा मुनाफा होने की उम्मीद है। व्यस्त शेड्यूल से फिटनेस के लिए समय निकालें। ऑफिस में आज काम का बोझ अधिक हो सकता है।

लकी नंबर-9, लकी कलर-गोल्डन

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
विभिन्न स्रोत से धनलाभ के कारण आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आपके निरंतर प्रयासों के कारण स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। वर्कफ्रंट पर अपनी कुशलता के कारण नई पहचान हासिल करेंगे। परिवार के साथ मनोरंजक गतिविधियों में समय बीतेगा।

लकी नंबर-5, लकी कलर-सैफ्रॉन

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
जल्द इन्क्रीमेंट या प्रमोशन मिलने की संभावना है। प्रोफेशनल फ्रंट पर सीनियर्स का सपोर्ट आपको मिलेगा। छात्रों के बेहतर परिणाम देख आपको गर्व महसूस होगा। लंबी यात्रा के दौरान शानदार समय व्यतीत होगा।

लकी नंबर-7, लकी कलर-ऑरेंज

Advertisement
Next Article