India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (22 सितम्बर 2024)

06:50 AM Sep 22, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
लंबी बीमारी से छुटकारा मिलने की उम्मीद है। माता-पिता की दी सलाह आपके काफी काम आएगी। नई जगह एक्सप्लोर करने का मौका मिल सकता है।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- पिंक

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
स्वास्थ्य समस्याएं दूर करने में घरेलू नुस्खे काम आएंगे। बिज़नेस ट्रिप पर नए क्लाइंट्स मिलने से फायदा होगा। फ्रीलांसर्स को कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- पीच

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
बीमारी से बहुत जल्द निजात मिलने वाली है। बजट बनाकर चलने से फिजूल खर्चे से बच पाएंगे। नए बिज़नेस के लिए फंड इकट्ठा करने में सफल रहेंगे।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- ब्राउन

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
खुद को एक्टिव रखने से आप फिट रहेंगे। आमदनी में इजाफा होने की संभावना है। घर में नए मेंबर के आने से खुशहाली आएगी। यात्रा के लिए आज का दिन शुभ नहीं है।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- ऑरेंज

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
हेल्थ प्रॉब्लम से छुटकारा मिलेगा। कमाई के नए अवसरों को हाथ से न जाने दें। मानसिक शांति के लिए घरेलू लड़ाई-झगड़े से दूर रहंे। बचपन की पसंदीदा जगह घूमने जा सकते हैं।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- व्हाइट


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
पॉजिटिव अप्रोच अपनाने से हेल्थ अच्छी रहेगी। गिफ्ट में कोई महंगी वस्तु मिल सकती है। फैमिली रीयूनियन में सभी रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। लंबी यात्रा पर जाने के लिए दिन अच्छा है। पार्टनर का मूड सही करने का प्रयास करें।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- लाइट ब्लू

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अच्छी शेप पाने के लिए वर्कआउट रूटीन शुरू करें। फाइनेंशियल डील में अच्छा प्रॉफिट होने की उम्मीद है। बिजनेसमैन को मार्केट में एक नई पहचान मिल सकती है।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- मैरून


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
करीबी की सेहत में सुधार होने से राहत मिलेगी। दोस्तों और प्रियजनों के साथ सुखद समय बीतेगा। यात्रा के दौरान तबीयत बिगड़ सकती है, सावधान रहे।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- सैफ्रॉन

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
डाइट में बदलाव से आप एनर्जेटिक फील करेंगे। परिवार के साथ किसी करीबी से मिलने जा सकते हैं। बहुत जल्द विदेश यात्रा का सपना पूरा हो सकता है।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- क्रीम


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
स्वास्थ्य की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। दुकानदारों को आज अच्छा प्रॉफिट हो सकता है। बुजुर्ग सदस्य की सलाह से आपकी समस्या दूर होगी।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- डार्क ग्रे


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
डाइट पर कंट्रोल करने से हेल्थ अच्छी रहेगी। शॉपिंग के दौरान अधिक खर्चा हो सकता है। माता-पिता की बात मानने से फायदा होगा। रिफ्रेश होने के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। सोशली चल रही गलतफहमी दूर करने की कोशिश करें।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- गोल्डन

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
फिटनेस रूटीन शुरू करने से हेल्थ बेहतर होगी। फैमिली और दोस्तों के साथ ट्रिप प्लान कर सकते हैं। कोई अपने साथ दूसरे शहर यात्रा पर ले जा सकता है।सामाजिक समारोह में सभी को आप पर गर्व होगा।

लकी नंबर- 11,लकी कलर- रेड

Advertisement
Next Article