India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (23 ,मई 2024)

06:49 AM May 23, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
अच्छी योजनाओं में निवेश का मौका मिलेगा। रेग्युलर वर्कआउट शुरू करें, आप फिट रहेंगे। कुछ लोगों को वर्क फ्रंट पर अच्छा ब्रेक मिलेगा। परिवार आपके विचारों को सपोर्ट कर सकता है। आप अपने नए प्लॉट की साइट पर जा सकते हैं।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: सैफ्रॉन

वृषभ –( 21 अप्रैल – 20 मई)
वापस शेप में आने के लिए एफर्ट करने होंगे। हेल्थ ऑप्शन के जरिए आप एनर्जेटिक बने रहेंगे। ऑफिस में चीजें पॉजिटिव तरीके से आगे बढ़ेंगी। घर में आपको काफी काम करना पड़ सकता है।

लकी नंबर: 17, लकी कलर: ग्रीन

मिथुन –( 21 मई – 21 जून)
इंवेस्टमेंट करने के लिए अच्छे ऑप्शन का वेट करें। अच्छे स्वास्थ्य के लिए जीवनशैली में बदलाव करें। कार्यस्थल पर आप अपने लक्ष्यों को हासिल करेंगे। कुछ लोगों की शादी फिक्स हो सकती है।

लकी नंबर: 8, लकी कलर: ब्राउन

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
प्रोफेशनल लोग अच्छा अर्न कर पाएंगे। कुछ लोगों की सेहत बहुत अच्छी रहेगी। आप बिजनेस में ग्राहक बढ़ाने में भी कामयाब रहेंगे। फैमिली के बीच बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग हो जाएगी।

लकी नंबर: 9, लकी कलर: पर्पल

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
डिफरेंट सोर्स से आपके पास पैसा आएगा। खान-पान में परहेज रखें, आप स्लिम-ट्रिम रहेंगे। वर्क परफेक्शन से आप अपने क्लाइंट बढ़ा पाएंगे। गृहणियां घर को अलग लुक देने में बिजी रहेंगी।

लकी नंबर: 1, लकी कलर: रेड

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
नए वेंजर से आपको काफी मुनाफा होगा। सही डाइट से आपकी सेहत बेहतर हो जाएगी। ऑफिस में आपको खूब तारीफ मिल सकती है। युवा सदस्य की एचीवमेंट से आपको गर्व होगा। किसी ऑफिशियल ट्रिप पर जा सकते हैं। कुछ लोग नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे।

लकी नंबर: 18, लकी कलर: ऑरेंज

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
पैसों के मामले में अच्छा समय शुरू होगा। फिटनेस अवेयरनेस के कारण आप सेहतमंद बनेंगे। बिजनेस को लेकर आपने जो सोचा है, वह हासिल करेंगे। घर में कुछ बदलावों की उम्मीद की जा सकती है। छुट्टियों में आप खूब एंज्वॉय कर सकते हैं।

लकी नंबर: 6, लकी कलर: बेज

वृश्चिक –(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
आपकी फाइनेंशियल कंडीशन में सुधार होगा। फिटनेस पर ध्यान देने से फायदा होगा। व्यावसायिक तौर पर आप खुश रह सकते हैं। नई जगह पर जाना लकी साबित होगा।

लकी नंबर: 8, लकी कलर: डॉर्क ग्रे

धनु – ( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
पैसों को लेकर दिक्कत दूर होगी। वर्कप्लेस पर आपको एप्रीशिएट किया जाएगा। फैमिली में आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी। ट्रैवलिंग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

लकी नंबर: 6, लकी कलर: सिल्वर

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
वित्तीय मोर्चे पर कोई समस्या नहीं होगी। हेल्थ एंगल से आपको पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे। महिलाएं आज घर में काफी व्यस्त रह सकती हैं। कुछ लोग दोस्तों के साथ एंज्वॉय करेंगे।

लकी नंबर: 11, लकी कलर: स्काई ब्लू

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
कमाई बढ़ने पर आप खर्च भी अच्छे से करेंगे। स्वस्थ रहने के लिए सकारात्मक बने रहें। आप सीनियर्स को अपने आइडियाज से इंप्रेस करेंगे। परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। आप लॉन्ग ट्रैवल में ड्राइविंग को एंज्वॉय करेंगे।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: पिंक

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
कुछ लोगों को निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। फिटनेस को लेकर उठाए गए कदम फायदेमंद रहेंगे। काम में किया गया बदलाव आपके पक्ष में होगा। आपके घर में जश्न का माहौल बन सकता है। कुछ लोग नई गाड़ी खरीद सकते हैं।

लकी नंबर: 5, लकी कलर: रेड

Advertisement
Next Article