India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (24 ,मई 2024)

06:59 AM May 24, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
अपने निवेश पर नजर रखने की जरुरत है। आलस छोड़ कर फिटनेस पर ध्यान देंगे। बिजनेसपर्सन की आमदनी बढ़ने वाली है। परिवार के संग क्वालिटी टाइम बिताएंगे। लांग ड्राइव पर जाने का प्लान बन सकता है। विवाह के बंधन में बंधने का फैसला लेंगे।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : क्रीम

वृषभ –( 21 अप्रैल – 20 मई)
बिजनेस निवेश बढ़ाने का लाभ मिलेगा। लाइफ स्टाइल में परिवर्तन ला सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों को इंप्रेस कर पायेंगे। घरेलू वातावरण में पॉजिटिव चेंज लाएंगे। ग्रामीण इलाकों में घूमने जा सकते हैं।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : ब्लू

मिथुन –( 21 मई – 21 जून)
इंवेस्टमेंट करने के लिए अच्छे ऑप्शन का वेट करें। अच्छे स्वास्थ्य के लिए जीवनशैली में बदलाव करें। कार्यस्थल पर आप अपने लक्ष्यों को हासिल करेंगे। कुछ लोगों की शादी फिक्स हो सकती है।

लकी नंबर: 8, लकी कलर: ब्राउन

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
निवेश स्कीम का चुनाव समझदारी से करें। व्यायाम के साथ ही डाइट पर भी ध्यान दें। बिजनेस क्षेत्र के प्रतिद्वं​िद्वयों से आगे रहेंगे। किसी करीबी की शादी में शरीक होने वाले हैं।

लकी नंबर : 9, लकी कलर : रेड

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
पहले की इन्वेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न मिलेगा। फिटनेस के प्रति आपकी जिज्ञासा बढ़ेगी। करियर में उन्नति का रास्ता खुलने वाला है। रियल स्टेट एजेंट की कमाई बढ़ सकती है।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : मैजेंटा

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
वित्तीय रुप से सुदृढ़ रहने की उम्मीद है। एक्टिव लाइफ स्टाइल का लाभ मिलेगा। बिजनेस में नए विचार पर काम करेंगे। घर के रेनोवेशन का काम संपन्न होगा। रात के समय तेज ड्राइव करने से बचें। प्रॉपर्टी एजेंट की कमाई बढ़ने वाली है।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : व्हाइट

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
हेल्थ कान्शसनेस बढ़ाने का लाभ मिलेगा। सैलरी इंक्रिमेंट की संभावना बन रही है। फैमिली गेदरिंग का जमकर आनंद लेंगे। दोस्तों के साथ ट्रिप प्लान बन सकता है। प्रॉपर्टी डील में अच्छा मुनाफा होने वाला है। सोशल वर्क में दिलचस्पी बढ़ सकती है।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : सिल्वर

वृश्चिक –(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
वित्तीय चिंताएं दूर होने की संभावना है। मेंटल हेल्थ के प्रति जागरुकता बढ़ेगी। प्रोफेशनल लेवल पर बड़ी उपलब्धि मिलने वाली है। घर में शांति बनाए रखने का प्रयास करेंगे।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : ब्लू

धनु – ( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
किसी स्कीम के जरिये अच्छा मुनाफा होगा। अपने प्रयास से ऊर्जावान और तंदरुस्त रहेंगे। फैमिली गेदरिंग का आयोजन कर सकते हैं। लंबी यात्रा पर जाना शानदार अनुभव देगा।

लकी नंबर :9, लकी कलर : ब्राउन

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
आर्थिक स्थिरता के लिए प्रयास करना होगा। खान पान की आदत सुधरेगी,सेहतमंद रहेंगे। ऑफिस में प्रतिद्वंद​िद्वयों से आगे बने रहेंगे। किसी अपने को सपोर्ट की जरुरत होगी।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : मैजेंटा

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सेहत को प्राथमिकता देंगे,ऊर्जावान रहेंगे। आमदनी बढ़ने वाली है,आर्थिक समृद्धि आएगी। घर के बुजुर्ग को आपकी जरुरत है,ध्यान रखें। बिजनेस ट्रिप पर जाना सफल साबित होगा। गाड़ी या कोई मंहगा सामान खरीद सकते हैं।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : येलो

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी होने वाली है। किसी मनपसंद खेल में हिस्सा ले सकते हैं। पेशेवर क्षेत्र में आत्मविश्वास बढ़ने वाला है। होममेकर्स किसी पार्टी का आयोजन करेंगी। काम के सिलसिले में यात्रा पर जाना होगा।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : बेज

Advertisement
Next Article