India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (25 ,मई 2024)

06:38 AM May 25, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
आकर्षक डील में निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह लें। रेगुलर रूटीन फॉलो करने से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। टारगेट पूरा करने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे। बड़ी उपलब्धि से माता-पिता का नाम रोशन करेंगे।

लकी नंबर-17, लकी कलर-सैफ्रॉन

वृषभ –( 21 अप्रैल – 20 मई)
ज्यादा कमाई के लिए ओवरटाइम कर सकते हैं। हेल्थ के प्रति ध्यान देने से आपकी फिटनेस अच्छी रहेगी। किसी उपलब्धि के कारण आपको एक नई पहचान मिलेगी।

लकी नंबर-4, लकी कलर-ग्रे

मिथुन –( 21 मई – 21 जून)
किसी भी लुभावनी स्कीम में निवेश से पहले,सलाह अवश्य लें। कोई दोस्त फिटनेस प्रोग्राम में आपको गाइड कर सकता है। कार्यक्षेत्र पर आपकी मेहनत की सराहना की जाएगी।

लकी नंबर-4, लकी कलर-रॉयल ब्लू

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
फाइनेंशियल फ्रंट पर गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है। रोजाना कसरत करने से बहुत जल्द अच्छी शेप पा लेंगे। नई नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को सफलता मिलेगी।

लकी नंबर-6, लकी कलर-क्रीम

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
नए प्रोजेक्ट में खर्चों पर लगाम लगाकर चलें। अच्छी हेल्थ के लिए जिम जॉइन कर सकते हैं। ऑफिस में टास्क पूरा करने में अधिक समय लग सकता है। अच्छी रिलेशनशिप के लिए दोनों ओर से प्रयास जरूरी है।

लकी नंबर-5, लकी कलर-सिल्वर

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
गलत फाइनेंशियल मैनेजमेंट के कारण बजट गड़बड़ा सकता है। स्वस्थ रहने के लिए डाइट पर कंट्रोल करना जरूरी है। कार्यक्षेत्र पर अपने काम की अहमियत को समझें। घर पर जीवनसाथी आज आपका खास ख्याल रखेगा।

लकी नंबर-6, लकी कलर-पिंक

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
घर पर कुछ बड़े बदलाव से पहले बजट देख लें I अच्छी फिटनेस के लिए हेल्थ के प्रति सीरियस होना पड़ेगा। आपके नए आइडियाज के कारण ऑफिस में अच्छी इमेज बनेगी I फॅमिली के मेंबर की उपलब्धि पर गर्व होगा

लकी नंबर-7, लकी कलर-मैजेंटा

वृश्चिक –(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
फिजूल चीजों में अपना पैसा बिल्कुल व्यर्थ ना करें। सही डाइट और हेल्दी लाइफस्टाइल से बीमारियां दूर रहेंगी। प्रोफेशनल लोगों की डिमांड बढ़ने की संभावना है।

लकी नंबर-2, लकी कलर-पीच

धनु – ( 23 नवंबर – 21 दिसंबर)
सोच-समझकर खर्च करने से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। बॉडी की अच्छी फिटनेस के लिए सीरियस होना जरूरी है। वर्कप्लेस पर चुनौतियां का सामना आसानी से कर लेंगे।

लकी नंबर-5, लकी कलर-व्हाइट

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
साइड इनकम से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। फिट रहने के लिए नया एक्सरसाइज रूटीन फॉलो करें। युवाओं की पसंदीदा नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है। पार्टनर के साथ यादगार पल बिताएंगे

लकी नंबर-18, लकी कलर-गोल्डन

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अच्छी शेप वापस पाने के लिए जल्द कुछ करना होगा। नया व्यापार शुरू करने वाले लोगों को लाभ होगा। मूड ऑफ होने पर फैमिली मेंबर्स आपको सपोर्ट करेंगे। आज अधिक भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें।

लकी नंबर-4, लकी कलर-ग्रे

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
पसंदीदा वस्तु खरीदने में अधिक खर्चा हो सकता है। रेगुलर वर्कआउट के कारण स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। वर्कप्लेस पर अच्छे माहौल के कारण काम में मन लगेगा। वैकेशन के लिए किसी नई डेस्टिनेशन का चयन कर सकते हैं।

लकी नंबर-3, लकी कलर-येलो

Advertisement
Next Article