India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (26 ,मई 2024)

06:35 AM May 26, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
फिटनेस कॉन्शस बनने से आपकी हेल्थ ठीक रहेगी। बिज़नेस प्रोजेक्ट के फाइनेंशियल एंगल पर ध्यान देना होगा। छोटी सी बात पर घर का माहौल खराब ना करें। कुछ लोगों को अचानक ही कोई यात्रा करनी होगी। स्किल्स बढ़ाने से आप लोगों की नजरों में आएंगे।

लकी नंबर: 18, लकी कलर: येलो

वृषभ –( 21 अप्रैल – 20 मई)
सोच-समझकर खाएं, इससे आप शेप में बने रहेंगे। कोई रूका हुआ पैसा आपको मिल सकता है। घरेलू मोर्चे पर किए गए बदलाव आपको पसंद आएंगे। शादी-शुदा जिंदगी में प्यार बढ़ेगा

लकी नंबर: 1, लकी कलर: लाइट ब्राउन

मिथुन –( 21 मई – 21 जून)
डाइट व एक्सरसाइज के जरिए आप सेहतमंद रहेंगे। कुछ लोग बड़ी खरीदारी के लिए पैसा बचाएंगे। किसी प्रॉब्लम में परिवार आपको सपोर्ट करेगा। आप किसी के साथ ट्रैवलिंग पर जा सकते हैं।

लकी नंबर: 9, लकी कलर: मैजेंटा

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
कुछ लोगों की बीमारी जल्द ठीक हो जाएगी। कोई रूका हुआ भुगतान मिलने की संभावना हैं I कुछ समय के लिए वैकेशन पर जाना आरामदायक रहेगा। अपने आसपास हो रही चीजों पर ध्यान दें।

लकी नंबर: 5, लकी कलर: रेड

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
किसी हेल्थ एक्टिविटी को अपनाएंगे। मनी एंगल से आज का दिन फायदेमंद रहेगा। फैमिली मेंबर की खुशी में आप भी खुश होंगे। ग्रुप में ट्रैवल करना यंगस्टर के लिए मजेदार रहेगा। सोशल फ्रंट पर आज का दिन अच्छा रहेगा।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: सैफ्रॉन

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
आप रेग्युलर वर्कआउट से फिट रह पाएंगे। आपको पैसों को लेकर दिक्कत नहीं होगी। कुछ लोगों का घर में रोमांचक समय बीतेगा। सोशल फ्रंट पर चीजें प्लानिंग के हिसाब से होंगी। किसी दोस्त का साथ आपको खुश कर देगा।

लकी नंबर: 8, लकी कलर: ग्रीन

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
कुछ लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होने लगेगा। फैमिली मेंबर की सलाह आपको फायदा देगी। किसी करीबी से मिलने जा सकते हैं। कोई हद से आगे बढ़कर आपकी हेल्प करेगा। नेटवर्किंग के जरिए लोगों के बीच अपनी जगह बनाएंगे

लकी नंबर: 11, लकी कलर: पर्पल

वृश्चिक –(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
आप किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। किसी कठिन समस्या से निपटने का सही समय है। कुछ लोग विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। आपको मनचाहा साथी जल्द ही मिल सकता है।

लकी नंबर: 22, लकी कलर: ब्लू

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
अपनी सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें। पैसे की कमी के कारण अपनी प्लानिंग खराब ना करें। कुछ लोग परिवार संग बाहर घूमने का आनंद लेंगे। फ्रेंड्स के साथ किसी खास जगह ट्रिप पर जाएंगे।

लकी नंबर: 4, लकी कलर: ग्रे

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
फिट होने के लिए डबल एफर्ट करने होंगे। बेमतलब की चीजों पर पैसा खर्च ना करें। अपनों के बीच आपकी पॉपुलैरिटी बढ़ेगी। कोई आपको एंज्वॉयफुल ट्रैवलिंग के लिए इंवाइट करेगा।

लकी नंबर: 11, लकी कलर: बेबी पिंक

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
फिट होने के लिए आप स्पोर्ट्स को अपनाएं। वित्तीय स्थिति भी ठीक रहने वाली है। आपकी कोशिशों से घर में शांति बनी रहेगी। सही ट्रांसपोर्ट मीडियम चुनें, आपका समय बचेगा। आप सोशल वर्क के लिए दूसरों को मोटिवेट करेंगे।

लकी नंबर: 3, लकी कलर: बेज

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
आप किसी फन एक्टिविटी में बिजी रहेंगे। सपनों को पूरा करने के लिए यह सही समय है। किसी यात्रा के जरिए रूके हुए काम पूरे होंगे। आप खुद को फिट, एनर्जेटिक बनाए रखेंगे। कोई प्रोग्राम अरेंज करने में किसी की मदद मिलेगी।

लकी नंबर: 8, लकी कलर: सिल्वर

Advertisement
Next Article