India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (26 सितम्बर 2024)

06:31 AM Sep 26, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
बीमारी से बचने के लिए सेहत का खास ख्याल रखें। आर्थिक मामलों में स्थिति मजबूत बनी रहेगी। फिलहाल जॉब में बदलाव करने का सही समय नहीं है।

लकी नंबर- 8 , लकी कलर- ग्रे

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
वजन कम करने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे। पूर्व निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है। आज बिजनेस मीटिंग में बड़ी डील फाइनल हो सकती है।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- पिंक

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
अच्छी शेप पाने के लिए एक्सरसाइज़ करनी होगी। पूर्व में किए निवेश से अच्छा फायदा हो सकता है। प्रोफेशनल फ्रंट पर परिस्थतियां आपके अनुकूल रहेंगी।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- ब्लू

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
आर्थिक फायदा होने से बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी। अच्छी हेल्थ के लिए सेल्फ कंट्रोल जरूरी है। डेडलाइन से पहले काम पूरा करने के लिए स्पीड बढ़ानी होगी।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- येलो

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
अच्छे स्रोत मिलन से आमदनी में बढ़ोतरी होगी। नए एक्सरसाइज़ रूटीन से हेल्थ बेनेफिट्स होंगे। कार्यक्षेत्र पर सभी लोगों का सपोर्ट आपको मिलेगा।

लकी नंबर- 4, लकी कलर- मैजेंटा


कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
मजबूत आर्थिक स्थिति के कारण आत्मविश्वास पैदा होगा। हेल्थ के प्रति जागरुक होने से फिट और एक्टिव रहेंगे। ऑफिस में काम से मन भटक सकता है। पारिवारिक समारोह में खुलकर मौज-मस्ती करेंगे।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- सैफ्रॉन

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
व्यापारियों को आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। सही जगह निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। अच्छे स्वास्थ्य के लिए रेगुलर वर्कआउट जरूरी है।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- व्हाइट


वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
मोलभाव करने से आधे दाम में वस्तु खरीद सकते हैं। रेगुलर वर्कआउट को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। बिजनेस प्रपोज़ल एक्सेप्ट करने से पहले सोच-विचार जरूर करें।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- ऑरेंज

 

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
बजट बनाकर चलने से फिजूल खर्च कंट्रोल में रहेंगे। सीनियर्स की गैर मौजूदगी में थोड़ी राहत मिल सकती है। लंबी यात्रा के दौरान खूब एन्जॉय करेंगे।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- सिल्वर


मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
इन्वेस्टमेंट को लेकर ज्यादा सोच-विचार कर सकते हैं। वर्कआउट के लिए समय निकालना जरूरी है। सीनियर्स से बेवजह उलझना ठीक नहीं है। जल्द प्रोपर्टी खरीदने का योग बन रहा है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- ब्राउन


कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अनजान स्रोत से धनलाभ होने की उम्मीद है। अच्छी शेप पाने के लिए मेहनत करनी होगी। वर्कप्लेस पर चल रही समस्याओं का समाधान मिल जाएगा। किसी फैमिली मेंबर को डील करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- पीच

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
जॉब में अच्छी पॉजिशन पर प्रमोशन मिल सकता है। हेल्थ के मामले में किसी की सलाह बहुत काम आएगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होने में थोड़ा समय लग सकता है। परिवार के बुजुर्ग सदस्य के साथ थोड़ा वक्त बिताएं।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- गोल्डन

Advertisement
Next Article