India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (27 अगस्त 2024)

06:00 AM Aug 27, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
लाइफ स्टाइल में चेंज लाने से हेल्थ अच्छी होगी। परिस्थितियां अनुकूल होने से चिंताएं दूर होगी। पारिवारिक समस्याओं को दूर करने की जिम्मेदारी लें।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- येलो

वृषभ राशि –(21 अप्रैल- 20 मई)
पूर्व इन्वेंस्टमेंट से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है। अच्छी शेप पाने के लिए कोई हेल्थ ग्रुप जॉइन कर सकते हैं। परिवार में किसी प्रकार की मुश्किलें आ सकती हैं।

लकी नंबर- 2, लकी कलर- स्काई ब्लू

मिथुन राशि –(21 मई- 21 जून)
मजेदार लोगों के साथ लंबी यात्रा भी छोटी लगेगी। अपना पैसा प्रोपर्टी में निवेश करने का प्रयास करें। सेल्फ-कॉन्फिडेंस से ऑफिस में दूसरों को इंप्रेस करेंगे।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- ब्राउन

कर्क राशि –(22 जून- 22 जुलाई)
फिटनेस फ्रंट पर किए गए प्रयास पॉज़िटिव रिज़ल्ट देंगे। एटीट्यूड में बदलाव लाने से लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। किसी करीबी से मिलने दूर-दराज की यात्रा पर जा सकते हैं।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ऑरेंज

सिंह राशि –(23 जुलाई- 23 अगस्त)
दूसरों की मदद करने के कारण समाज में सराहना होगी। कोई खानदानी प्रोपर्टी आपके नाम हो सकती है। प्रोफेशनल लोग कोई नई उपलब्धि हासिल कर सकते हैं।

लकी नंबर- 22, लकी कलर- ग्रे


कन्या राशि –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
जल्द नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं। खुद को हायर एजुकेशन के लिए मोटिवेट करें। किसी समारोह के दौरान आप आकर्षण का केंद्र रहेंगे। हेल्थ की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। वर्कप्लेस पर आप दूसरों के लिए मिसाल पेश करेंगे।

लकी नंबर- 6, लकी कलर- बेज

तुला राशि –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
लंबी यात्रा रोमांच और मनोरंजन से भरपूर रहेगी। ऑफिस में प्रोजेक्ट के अंत में कुछ बाधाएं आ सकती हैं। कुछ लोगों पर काम का बोझ अधिक रह सकता है।

लकी नंबर- 17, लकी कलर- व्हाइट


वृश्चिक राशि –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
प्रोफेशनल फ्रंट पर नए क्लाइंट मिलने से फायदा होगा। लोन सही समय पर चुकाने में कामयाब होंगे। बैलेंस डाइट और एक्टिव लाइफ स्टाइल से फिट रहेंगे।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- पर्पल

 

धनु राशि –(23 नवंबर- 21 दिसंबर)
अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीतेंगे। आपका मदद करने का स्वभाव लोगों को पसंद आएगा। फैमिली के साथ पिकनिक का प्लान बना सकते हैं।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- पिंक


मकर राशि –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
कार्यक्षेत्र पर आपकी स्किल्स पहले से बेहतर होगी। फिलहाल लाइफ के बेस्ट टाइम को एन्जॉय कर रहे हैं। करियर के मामले में सीनियर की सलाह काफी काम आएगी।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- क्रीम


कुंभ राशि –(22 जनवरी- 19 फरवरी)
घर के शांत वातावरण में छात्र अच्छे से पढ़ पाएंगे। अचानक किसी इवेंट की जिम्मेदारी आपको सौंपी जा सकती है। अपनी हेल्थ का खास ध्यान रखने की जरूरत है। अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कोई कसर न छोड़े।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- मैजेंटा

मीन राशि –(20 फरवरी- 20 मार्च)
एक्टिव लाइफ स्टाइल फॉलो करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।अनजान स्रोत से धनलाभ होने पर बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी।कार्यक्षेत्र पर क्रिएटिव स्किल्स की तारीफ होगी। जल्द नया घर या वाहन खरीदने का योग बन रहा है।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article