India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (27 ,मई 2024)

06:57 AM May 27, 2024 IST
Advertisement

मेष –( 21 मार्च – 20 अप्रैल)
कार्यस्थल पर आज प्रोजेक्ट पर नजर बनाए रखें। पैसों के विवाद से संबंधित फैसला आपके पक्ष में रहेगा। वर्कआउट रूटीन मेंटेन करने से हेल्थ अच्छी रहेगी। होममेकर्स घर में कुछ बदलाव की प्लानिंग कर सकती हैं। रिश्तों के मामले में दिमाग की बजाय दिल की सुनें।

लकी नंबर-1, लकी कलर-ग्रीन

वृषभ –( 21 अप्रैल – 20 मई)
आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए संघर्ष करना होगा। प्रोफेशनल फ्रंट पर कोई भी फैसला बहुत सोच-समझकर लें। परिवार में कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रह सकती है।

लकी नंबर-9, लकी कलर-मैरून

मिथुन –( 21 मई – 21 जून)
इन्वेस्टमेंट के अच्छे अवसर मिलने की उम्मीद है। फिटनेस रूटीन फॉलो करने से अच्छी शेप पाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को इंप्रेस करने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर-5, लकी कलर-ऑरेंज

कर्क –(22 जून – 22 जुलाई)
निवेश से पहले डील की जांच-पड़ताल अच्छे से कर लें। फिट रहने के लिए सुबह जॉगिंग की आदत डालें। ऑफिस में आप दूसरों के लिए बेहतरीन मिसाल पेश करेंगे।

लकी नंबर-3, लकी कलर-येलो

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
आर्थिक सहायता तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी। नए हेल्थ रूटीन के लाभ दिखाई देने शुरू हो जाएंगे। काम में जल्दबाजी से बचें, सोच-समझकर काम करें I मैरिड लाइफ में रोमांच लाने का प्रयास करें।

लकी नंबर-6, लकी कलर-ब्राउन

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
पूर्व निवेश के रिटर्न से फाइनेंशियल स्थिति मजबूत होगी। निरंतर प्रयासों के कारण स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आज का दिन संतुष्टि प्रदान करने वाला रहेगा। किसी फैमिली मेंबर की समस्या दूर करने में मदद करेंगे।

लकी नंबर-7, लकी कलर-मैजेंटा

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
पैसों को लेकर फिलहाल कोई चिंता ना करें। लाइफ स्टाइल में बदलाव से हेल्थ परफेक्ट रहेगी। पसंदीदा नौकरी तलाश कर रहे युवाओं को कामयाबी मिलेगी। योग्य युवाओं के लिए विवाह के अच्छे रिश्ते आ सकते हैं।

लकी नंबर-8, लकी कलर-ग्रे

वृश्चिक –(24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
सही फाइनेंशियल मैनेजमेंट से आपको लाभ मिलेगा। आपका कोई सपना जल्द पूरा हो सकता है। सेल्फ कंट्रोल करने से फिजिकल फिटनेस अच्छी रहेगी।

लकी नंबर-2, लकी कलर-सिल्वर

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
आमदनी के नए स्रोत तलाशने में वक्त लग सकता है। अच्छे स्वास्थ्य के लिए हेल्दी डाइट के साथ वर्कआउट भी जरूरी है। कार्यक्षेत्र पर दूसरों की मदद करने से आपको ही फायदा होगा।

लकी नंबर-6, लकी कलर-क्रीम

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
डाइट कंट्रोल और फिटनेस से हेल्थ अच्छी रहेगी। परिवार में कोई व्यक्ति आपकी मदद के लिए आगे आएगा। दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर खुलकर एन्जॉय करेंगे। वैवाहिक जीवन मजबूत और स्थिर बनी रहेगा।

लकी नंबर-22, लकी कलर-पीच

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अच्छी आर्थिक स्थिति के बावजूद बजट बनाकर खर्चा करें। मन को शांत रखने के लिए मेडिटेशन का सहारा लें। वर्कप्लेस पर नए नए आइडियाज देना आपके लिए अच्छा होगा I परिवार के बुजुर्ग सदस्यों की बात का सम्मान करें।

लकी नंबर-9, लकी कलर-गोल्डन

मीन –(20 फरवरी – 20 मार्च)
लंबे समय से अटकी पेमेंट आज मिलने की उम्मीद है। आपके प्रयासों के कारण स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। ऑफिस में आज काम का बोझ अधिक रह सकता है। वर्किंग महिलाओं को घर और ऑफिस मैनेज करना थोड़ा मुश्किल होगा।

लकी नंबर-7, लकी कलर-सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article