India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (28 जून 2024)

07:00 AM Jun 28, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
व्यायाम के साथ डाइट पर भी ध्यान देंगे। सीनियर्स की तारीफ से मन प्रसन्न रहेगा। मेंटल हेल्थ का ध्यान रखेंगे,पॉजिटिव रहेंगे। सड़क पर चलते समय रिस्क लेने से बचें। प्रॉपर्टी शॉर्टलिस्ट करने में सफल हो जाएंगे। पढ़ाई के मामले में सुधार के संकेत हैं।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : लाइट ब्लू

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
दिन चर्या में एक्सरसाइजशामिल कर सकते हैं। वित्तीय स्तर पर स्थिरता आएगी,धैर्य रखें। मनपसंद ट्रांसफर मिल जाने की उम्मीद है। घर के बड़ों का गुस्सा शांत करना पड़ेगा।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : ग्रीन

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
कुछ नया करेंगे,सफलता के संकेत हैं। फ्रेंड्स और कलिग्स का सपोर्ट मिलेगा। अकेडमिक क्षेत्र में कुछ अच्छा करेंगे। अपना घर लेने का सपना पूरा होगा। फैमिली से किया वादा निभा सकते हैं।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : लाइट रेड

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
किसी के मोटिवेशन से व्यायाम शुरु करेंगे। फिजूलखर्ची पर रोक लगाएंगे,बचत बढ़ेगी I कलिग्स के लिए बड़ा सपोर्ट साबित होंगे। पढ़ाई के मामले में किस्मत अच्छी रहेगी।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : क्रीम

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
डिसप्लिन्ड लाइफ जीने का प्रयास करेंगे। मेंटल और फिजिकल हेल्थ में सुधार होगा। किसी महंगी शॉपिंग में छूट मिल सकती है। दोस्तों के साथ आउटिंग का प्लान बनेगा।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : ऑरेंज

कन्या –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
हेल्थ कान्शसनेस बढ़ेगा,हेल्दी डाइट लेंगे। आमदनी का दूसरा जरिया खुलने वाला है। पेशेवर क्षेत्र में आपकी प्रशंसा हो सकती है। फैमिलीफंक्शन का पूरा आनंद ले पाएंगे I विदेश यात्रा का प्लान टलने के संकेत हैं। पढ़ाई संबंधी कोई बोझ हल्का हो जाएगा।

लकी नंबर :5, लकी कलर : डार्क ग्रे

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
सेहत के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। पूर्व के निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी अहमियत बढ़ेगी। करीबी लोगों से मिलने जा सकते हैं। घर के लिए कोई अप्लाइंस लेने वाले हैं। शैक्षणिक काम में फोकस की कमी रहेगी।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : मैरून

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
फिटनेस को लेकर जागरुकता बढ़ेगी। आर्थिक स्तर पर स्थिरता आने वाली है। सैलरी बढ़ने की संभावना दिख रही है। घरेलू स्तर पर किसी की मदद मिलेगी। ड्राइव करते समय विशेष सावधान रहें। दूसरों के मामले में सलाह देने से बचें।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : व्हाइट

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
अपने काम की बारिकी पर ध्यान दें। स्टडीज में लापरवाही महंगी पड़ सकती है। खान पान में आत्मनियंत्रण रख पायेंगे। आर्थिक स्तर पर उन्नति के संकेत हैं। कार्यक्षेत्र में खुद को साबित करना होगा।

लकी नंबर :9, लकी कलर :पर्पल

मकर –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
अस्वस्थ लोगों को जल्द राहत मिलेगी। आमदनी का प्रवाह बढ़ने के संकेत हैं। पढ़ाई में की गई मेहनत रंग लाएगी। किसी खास रिश्तेदार से भेंट संभव है।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : सैफ्रॉन

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
फिटनेस और सेहत को गंभीरता से लेंगे। सबऑर्डिनेट्स के साथ अच्छा तालमेल रखें। फिजूलखर्ची कम करना आसान नहीं होगा। घरेलू समस्या निपटाने में सफल हो सकते हैं। वेकेशन प्लान करेंगे, रोमांचक रहने वाला है।

लकी नंबर :7, लकी कलर : मैजेंटा

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
स्वास्थ्य में सकारात्मक बदलाव आएगा। गहराई से परखने के बाद ही निवेश करें। ऑफिस में कोई परेशानी हो सकती है। प्रतियोगी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन रहेगा। वित्तीय मैनेजमेंट पर ध्यान देना जरुरी है। सामाजिक गतिविधि से ब्रेक लेना पड़ेगा।

लकी नंबर :5, लकी कलर : ब्राउन

Advertisement
Next Article