India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (29 अगस्त 2024)

06:00 AM Aug 29, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
रेगुलर एक्सरसाइज़ से फिट रहने में मदद मिलेगी। किसी डील में अच्छा मुनाफा हो सकता है। काम के मामले में सीनियर्स आप पर पूरा भरोसा करेंगे।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ग्रीन

वृषभ राशि –(21 अप्रैल- 20 मई)
आर्थिक स्थिति मजबूत होने से समस्याएं दूर होगी। बिजनेस ट्रिप पर आकर्षक डील्स मिलने की उम्मीद है। हर काम में फैमिली का पूरा सपोर्ट आपको मिलेगा।

लकी नंबर- 1, लकी कलर- ऑरेंज

मिथुन राशि –(21 मई- 21 जून)
हेल्थ की ओर ध्यान देने से फिटनेस बनी रहेगी। पुरानी अटकी पेमेंट बहुत जल्द मिलने की उम्मीद है। फैमिली फ्रेंड आपको अच्छी सलाह दे सकता है।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- लाइट रेड

कर्क राशि –(22 जून- 22 जुलाई)
कुछ हेल्थ प्रॉब्लम हो सकती है, लेकिन चिंता की बात नहीं। बिजनेस डील को लेकर ज्यादा स्ट्रेस लेने की जरूरत नहीं है। युवा करियर में कुछ बदलाव की प्लानिंग करेंगे।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- ब्लू

सिंह राशि –(23 जुलाई- 23 अगस्त)
अच्छी स्वास्थ्य के लिए बैलेंस डाइट लेना जरूरी है। वर्कप्लेस पर सीनियर्स के साथ संबंध अच्छे होंगे। परिवार के बुजुर्ग सदस्य के साथ थोड़ा टाइम स्पेंड करें।

लकी नंबर- 3, लकी कलर- मैजेंटा


कन्या राशि –(24 अगस्त- 23 सितंबर)
फैमिली मेंबर की सेहत में सुधार होने से राहत मिलेगी। स्टॉक मार्केट में इंवेस्ट करने वालों को अच्छा मुनाफा होगा। व्यापार में फायदे की डील अपने हाथों से न जाने दें। घर पर कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिल सकती है।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- सैफ्रॉन

तुला राशि –(24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
फिटनेस के मामले में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। आमदनी बढ़ाने के लिए पॉजिटिव स्टेप्स लेने की जरूरत है। माता-पिता आपको आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करेंगे।

लकी नंबर- 9, लकी कलर- येलो


वृश्चिक राशि –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
किसी करीबी द्वारा दी गई हेल्थ टिप्स काम आएगी। निरंतर प्रयासों से इनकम बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी। घर से दूर रहने वाले लोग परिवार से मिलने आ सकते हैं।

लकी नंबर- 11, लकी कलर- व्हाइट

 

धनु राशि –(23 नवंबर- 21 दिसंबर)
बीमारी ठीक होने पर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल सकता है। मुनाफे की डील से बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होने की संभावना है। प्रोफेशनल फ्रंट पर परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेगी।

लकी नंबर- 18, लकी कलर- सिल्वर


मकर राशि –(22 दिसंबर-21 जनवरी)
डेली रूटीन फॉलो करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कम ब्याज़ पर लोन मिल सकता है। रिफ्रैश होने के लिए काम से ब्रेक ले सकते हैं। कोई दोस्त आपसे वाहन में लिफ्ट मांग सकता है।

लकी नंबर- 8, लकी कलर- पर्पल


कुंभ राशि –(22 जनवरी- 19 फरवरी)
अच्छी शेप पाने के लिए प्रयास करने होंगे। निरंतर धनलाभ होने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। ऑफिस में एकसाथ कई काम आपको सौंपे जा सकते हैं। आपकी सलाह से फैमिली मेंबर का सपना पूरा हो सकता है।

लकी नंबर- 5, लकी कलर- ब्राउन

मीन राशि –(20 फरवरी- 20 मार्च)
हेल्थ के मामले में दोस्त की सलाह काम आएगी। व्यापारियों को नए क्लांट्स मिलने की उम्मीद है। ऑफिस में सहकर्मी आपके काम का बोझ कम कर सकते हैं। होम मेकर्स अपनी स्किल्स से सभी का दिल जीत लेंगे।

लकी नंबर- 7, लकी कलर- गोल्डन

Advertisement
Next Article