India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope : आज का राशिफल (30 ,मई 2024)

06:58 AM May 30, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
फिट और हेल्दी रहने के लिए पॉजिटिव स्टेप्स लेने होंगे। अतिरिक्त खर्चों पर काबू पाने से बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी। बिजनेस एक्सपैंड कर रहे लोगों को नए क्लाइंट्स मिलेंगे। कोई नई संपत्ति जल्द आपके नाम हो सकती है।

लकी नंबर- 6 लकी कलर- क्रीम

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
फिटनेस प्रोग्राम जॉइन करने से आलस्य दूर होगा। कार्यक्षेत्र पर मैनेजमेंट संबंधित समस्या दूर होगी। घर पर कुछ चीजों को ठीक करने में समय लग सकता है।

लकी नंबर- 18 लकी कलर- ब्राउन

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
सोच-समझकर किए गए निवेश से आपको लाभ मिलेगा। ऑफिस में आज कोई भी काम अधूरा ना छोड़े। दूसरे शहर की यात्रा सुखद और कंफर्टेबल रहेगी।

लकी नंबर- 1 लकी कलर- लाइट रेड

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
रोजाना के मुकाबले आज ज्यादा एनर्जेटिक फील करेंगे। फाइनेंशियली सही फैसले लेने से सेविंग्स करने में सफल होंगे। घर पर आपके आइडियाज सभी को पसंद आएंगे।

लकी नंबर- 2 लकी कलर- स्काई ब्लू

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्याएं दूर होगी। अच्छी आर्थिक स्थिति के कारण कुछ बड़ा सोच सकते हैं। बिजनेस फ्रंट पर मिल रहे अच्छे ऑफर को मना ना करें।

लकी नंबर- 7 लकी कलर- मैरून

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
मेंटल स्ट्रेस दूर होने से शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। लग्न और मेहनत से वर्कफ्रंट पर बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। दूसरे शहर से कोई रिश्तेदार आपसे मिलने आ सकते है। किसी दोस्त को मदद के लिए मना मत करें।

लकी नंबर- 17 लकी कलर- ऑरेंज

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
अच्छी सेहत के लिए लाइफ में भागदौड़ कम करनी होगी। पैसा कमाने के नए अवसर जल्द मिलने की उम्मीद है। सही मैनेजमेंट के कारण प्रोजेक्ट आसानी से पूरा हो जाएगा। पार्टनर को इंप्रेस करने का अच्छा मौका मिलेगा।

लकी नंबर- 5 लकी कलर- ग्रीन

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
कुछ दिनों से चले आ रहे शरीर दर्द से निजात मिलेगी।आर्थिक तौर पर मजबूत और सिक्योर फील करेंगे। ऑफिस में कोई बड़ा प्रोजेक्ट आपको मिल सकता है।

लकी नंबर- 4 लकी कलर- ग्रे

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
करीबी की सेहत में सुधार से राहत की सांस लेंगे। पूर्व निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। प्रोफेशनल फ्रंट पर परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेगी।

लकी नंबर- 17 लकी कलर- पर्पल

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
पुरानी बीमारी ठीक करने के लिए घरेलू नुस्खें अपनाएं। करीबी लोगों और प्रियजनों के साथ रहकर मूड फ्रेश हो जाएगा।
फैमिली के साथ कहीं घूमने जाने काप्लान कर सकते हैं।

लकी नंबर- 8 लकी कलर- ब्राउन

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
रेगुलर एक्सरसाइज से ब्रेक लेना सही रहेगा। इनकम बढ़ाने के नए आइडियाज के बारे में सोचे। व्यापारियों को बिजनेस में प्रॉफिट होने की उम्मीद है। नई प्रोपर्टी खरीदने और घर कंस्ट्रक्ट कराने के लिए समय अच्छा है।

लकी नंबर- 22 लकी कलर- व्हाइट

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
अच्छी हेल्थ के लिए डेली वर्कआउट मिस ना करें। प्रोपर्टी में निवेश से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज के दिन रोड ट्रिप सुखद और आरामदायक रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में छात्र बड़ा लक्ष्य हासिल कर सकते हैं।

लकी नंबर- 6 लकी कलर- सिल्वर

Advertisement
Next Article