India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Today's Horoscope : आज का राशिफल (03 ,जून 2024)

07:00 AM Jun 03, 2024 IST
Advertisement

मेष –(21 मार्च- 20 अप्रैल)
अच्छी हेल्थ के कारण मन भी शांत रहेगा। अपनी स्किल्स को बढ़ाएं और प्रोफेशनल फ्रंट पर फोकस करें। कोई रिश्तेदार मदद कर आपका काम आसान कर सकता है। विदेश यात्रा पर जाने वालों की ट्रिप शानदार रहेगी।

लकी नंबर-9, लकी कलर-रेड

वृषभ –(21 अप्रैल- 20 मई)
बदलते मौसम में स्वास्थ्य की ओर अधिक ध्यान दें। पहले के मुकाबले आर्थिक स्थिति बेहतर नजर आएगी। व्यापारियों को अपने बिजनेस को प्रमोट करने का अवसर मिलेगा।

लकी नंबर-11, लकी कलर-ऑरेंज

मिथुन –(21 मई- 21 जून)
फिजिकल फिटनेस के लिए मेहनत करने की जरूरत है। मुश्किल समय के लिए सेविंग्स अभी से शुरू कर दें। कार्यस्थल पर खुद को साबित करने की कोशिश करें।

लकी नंबर-22, लकी कलर-रॉयल ब्लू

कर्क –(22 जून- 22 जुलाई)
अच्छी हेल्थ के कारण बीमारियां आपसे दूर रहेगी। मजबूत फाइनेंशियल सिचुएशन के कारण खुलकर खर्च करेंगे। आज आपको कड़ी मेहनत का मीठा फल मिल सकता है।

लकी नंबर-7, लकी कलर-व्हाइट

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
बीमारी ठीक करने में घरेलू नुस्खा रामबाण साबित होगा। इन्वेस्टमेंट के अच्छे अवसर खुद चलकर आपके पास आएंगे। घर पर फैमिली के साथ सुकून और रिलैक्स फील करेंगे।

लकी नंबर-4, लकी कलर-सिल्वर

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
बदलते मौसम में स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है, सावधान रहें। पैसों के मामले में कोई करीबी आपकी मदद कर सकता है। बिजनेस ट्रिप पर दूसरे शहर यात्रा पर जाना पड़ सकता है। घर पर मेहमानों के आने से माहौल खुशहाल होगा।

लकी नंबर-22, लकी कलर-ग्रे

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
हेल्दी डाइट से आप फिट और एनर्जेटिक रहेंगे। एक्स्ट्रा इनकम के अच्छे स्रोत आपको मिल सकते हैं। कॉल सेंटर्स और हॉस्पिटैलिटी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। घर पर फैमिली गेट-टुगेदर का आयोजन कर सकते हैं।

लकी नंबर-17, लकी कलर-ग्रीन

वृश्चिक –(24 अक्टूबर-22 नवंबर)
छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्या आसानी से दूर हो जाएगी। अच्छी आमदनी के कारण पैसों से संबंधित कोई दिक्कत नहीं आएगी। ऑफिस में किसी की मदद करने का फल आपको मिलेगा।

लकी नंबर-7, लकी कलर-गोल्डन

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
फन एक्टिविटी के जरिए एक्सरसाइज शुरू कर सकते हैं। अच्छी सेविंग्स के कारण कोई महंगी वस्तु खरीद सकते हैं। पार्टनशिप में बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा मुनाफा होगा।

लकी नंबर-2, लकी कलर-बेबी पिंक

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
अच्छी शेप पाने के लिए आपको मेहनत करनी होगी। अपने शौक पूरा करने के लिए ठीक-ठाक बचत आपके पास होगी। कार्यस्थल पर इधर-उधर की चीजों में ध्यान ना भटकने दें।

लकी नंबर-2, लकी कलर-पीच

कुंभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
सावधानी बरतने से शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। रिटेल बिजनेस से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ होगा। वर्कप्लेस पर मुश्किल टास्क पूरा करने से आपकी छवि सुधरेगी। ऑफिशियल टूर पर दूसरे शहर जाना पड़ सकता है।

लकी नंबर-8, लकी कलर-सैफ्रॉन

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
आज हेल्थ प्रॉब्लम से निजात मिल जाएगी। जल्द लोन के लिए अप्रूवल मिल सकता है, सभी पेपर्स कंप्लीट रखें। किसी बड़े प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी आपके कंधों पर सौंपी जा सकती है। परिवार में किसी की मदद करने पर आपकी प्रशंसा होगी।

लकी नंबर-7, लकी कलर-मैजेंटा

Advertisement
Next Article