India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (01 मई 2024)

07:02 AM May 01, 2024 IST
Advertisement

मेष – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
फाइनेंशियल फ्रंट पर चीजें बेहतर हो जाएंगी। सेहत को लेकर उठाए गए कदम फायदेमंद होंगे। नई नौकरी वाले अपने काम को एंज्वॉय करेंगे। कुछ लोगों के लिए प्रॉपर्टी खरीदने की संभावना है। सोशल फ्रंट पर आपको कोई सरप्राइज मिलेगा।

लकी नंबर: 1, लकी कलर: गोल्डन

वृषभ – (21 अप्रैल- 20 मई)
ऑफिस में कलिग्स संग अच्छे रिलेशन बनाने होंगे। बजट में कोई चीज खरीदने के लिए मोलभाव करें। फैमिली मेंबर के मूड को सही से हैंडल करना होगा। कोई करीबी ट्रिप पर जाने के लिए इंवाइट करेगा।

लकी नंबर: 17, लकी कलर: व्हाइट

मिथुन – (21 मई- 21 जून)
अच्छी अर्निंग के साथ आप पैसा खर्च भी करेंगे। हवा-पानी बदलने से आपकी हेल्थ अच्छी होगी। पेशेवर मोर्चे पर आप लोगों को इंप्रेस कर पाएंगे। घर के मामलों में भी आसानी से आप सुधार कर लेंगे।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: पीच

कर्क – (22 जून- 22 जुलाई)
स्टेबल इनकम से पैसों की समस्या नहीं होगी। जरूरी स्वास्थ्य उपाय से आप सेहतमंद रहेंगे। वर्क लोड कम होने से आप स्ट्रेस फ्री रहेंगे। घर के माहौल को आप पीसफुल बना पाएंगे।

लकी नंबर: 8, लकी कलर: ब्राउन

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
मनी फ्लो की वजह से फाइनेंशियल इश्यूज ठीक होंगे। डाइट रूल्स फॉलो करने से आप फिट रहेंगे। कोई प्रोफेशनल स्टेप आपके फेवर में रहेगा। फैमिली में आपकी सलाह पर गौर किया जाएगा। प्लान की गई छुट्टी काफी मजेदार रहेगी।


लकी नंबर: 4, लकी कलर: ब्लू

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
आर्थिक तौर पर आपकी स्थिति और बेहतर होगी। लाइफस्टाइल चेंज से हेल्थ पर पॉजिटिव असर होगा। अचीवमेंट के कारण ऑफिस में आपकी तारीफ होगी। बेटरहॉफ से आपको अधिक अपनापन मिलेगा।


लकी नंबर: 18, लकी कलर: येलो

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
बैंक बैलेंस अच्छा रहने से आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा। आप मनचाही बॉडी शेप पाने में सफल होंगे। काम पर आपकी परफॉर्मेंस ठीक-ठाक रहेगी। कुछ गृहिणियों को घर मेंटेन करना मुश्किल लगेगा। प्रॉपर्टी में इंवेस्टमेंट बिल्कुल सही डिसीजन रहेगा।

लकी नंबर: 22, लकी कलर: पर्पल

वृश्चिक – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
आर्थिक स्थिति सुधारने में आपको वक्त लगेगा। स्ट्रिक डाइट व डिसिप्लिन से वजन कम कर पाएंगे। वर्क प्लेस पर इंपॉर्टेंट काम तेजी से पूरा होगा। फैमिली में आपको सेंसिटिव बने रहने होगा। नए कार ड्राइवर को सड़क पर अलर्ट रहना होगा।

लकी नंबर: 3, लकी कलर: मैजेंटा

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
आपको पुराने निवेश से काफी फायदा होगा। एक्सरसाइज के साथ डाइट पर भी ध्यान दें। प्रोफेशनली आपकी रेप्युटेशन बढ़ सकती है। लॉन्ग ड्राइव के जरिए आप रिलैक्स फील करेंगे।

लकी नंबर: 2, लकी कलर: पिंक

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
पैसों के मामले में आपकी कंडीशन अच्छी रहेगी। कभी-कभी वर्कआउट करने से भी बेनिफिट होगा। सीनियर्स को आप इंप्रेस करने में कामयाब होंगे। जीवनसाथी की चुप्पी को समझें।

लकी नंबर: 5, लकी कलर: ग्रीन

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अपनी हेल्थ को लेकर आप कॉन्शस रहें। मनी फ्रंट पर आपकी सिचुएशन अच्छी रहेगी। कार्यस्थल पर कुछ लोगों को पहचान मिलेगी। पारिवारिक मिलन समारोह से नीरसता दूर होगी। बिजी रोड़ रूट से बचें, ड्राइव भी संभलकर करें।

लकी नंबर: 6, लकी कलर: ग्रे

मीन – (20 फरवरी- 20 मार्च)
किसी अलग सोर्स से आपको पैसा मिल सकता है। आज आप काफी एनर्जेटिक फील करेंगे। ऑफिस वर्क को आप अच्छे से कंप्लीट कर लेंगे। फ्रेंड्स के साथ आप किसी मजेदार ट्रिप पर जाएंगे। प्रॉपर्टी डिसप्यूट सुलझने की भी संभावना बनेगी।

लकी नंबर: 9, लकी कलर: मैरून

Advertisement
Next Article