India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (02 ,मई 2024)

05:45 AM May 02, 2024 IST
Advertisement

मेष – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
फाइंनेंशियल कंडीशन में सुधार लाने का प्रयास करें। अच्छी सेहत के लिए हेल्दी लाइफस्टाइल जारी रखें। कार्यक्षेत्र पर अपनी नॉलेज से सभी को इंप्रेस करेंगे। परिवार के सदस्यों को एकजुट करने की कोशिश करें।

लकी नंबर-8, लकी कलर-व्हाइट

वृषभ – (21 अप्रैल- 20 मई)
आर्थिक तौर पर आज भाग्य पक्ष में रहेगा। डाइट पर कंट्रोल करना बहुत जरूरी है। सही टीमवर्क से प्रोजेक्ट डेडलाइन से पहले कंप्लीट होगा। दूसरे शहर शिफ्ट होने का मन बना सकते हैं।

लकी नंबर-4, लकी कलर-डार्क ब्लू

मिथुन – (21 मई- 21 जून)
नए अवसर मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। फिट रहने के आपके प्रयास सफल होंगे। कार्यस्थल पर बड़ा प्रोजेक्ट आपको मिल सकता है। रिलेशनशिप में पॉजिटिव रिजल्ट आपको देखने को मिलेंगे।

लकी नंबर-6, लकी कलर-रेड

कर्क – (22 जून- 22 जुलाई)
फाइनेंशियल फ्रंट पर स्थिरता बनी रहेगी। सही खानपान के कारण आप फिट महसूस करेंगे। ऑफिस में दी गई सलाह से आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

लकी नंबर-7, लकी कलर-ऑफ व्हाइट

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
पैसा कमाने के अवसर को मिस ना होने दें। अच्छी सेहत के लिए ज्यादा ऑयली खाने से बचें। कार्यक्षेत्र पर कोई सम्मान या उपलब्धि मिल सकती है। दूसरे लोगों को अपने वाहन में लिफ्ट देने से बचें। नई प्रोपर्टी की बुकिंग के लिए समय अच्छा है।

लकी नंबर-22, लकी कलर-पर्पल

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
सेविंग्स के लिए फाइनेंशियल मैनेजमेंट बहुत जरूरी है। अच्छी फिजिकल शेप के लिए एक्सपर्ट की सलाह लें। कार्यक्षेत्र पर बदलाव आपके अनुकूल साबित होंगे। घरेलू कार्यों में साथी की मदद करने का प्रयास करें।

लकी नंबर-3, लकी कलर-ब्राउन

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
सोच-समझकर इन्वेस्ट करने से अच्छा रिटर्न मिलेगा। अच्छी हेल्थ के लिए रेगुलर वर्कआउट मिस ना करें। अपनी स्किल्स से सीनियर्स को इंप्रेस करेंगे। घर पर किसी मजेदार पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। स्टूडेंट्स कुछ नए कोर्स जॉइन कर सकते हैं।

लकी नंबर-17, लकी कलर-मैरून

वृश्चिक – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
अच्छी आमदनी से आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। फिटनेस पर ध्यान देने से स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र पर आज आप लाइमलाइट में आ सकते हैं। फैमिली फंक्शन में अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा।

लकी नंबर-5, लकी कलर-सिल्वर

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
किसी प्रोजेक्ट में बड़ा धनलाभ होने की उम्मीद है। अच्छी फिटनेस के लिए डाइट पर स्ट्रिक्ट कंट्रोल रखें। कार्यक्षेत्र पर अच्छे प्रदर्शन से सीनियर्स के फेवरेट बनेंगे। घर पर कुछ मजेदार एक्टिविटी ट्राई कर सकते हैं।

लकी नंबर-18, लकी कलर-क्रीम

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
फ्यूचर के लिए सेविंग्स बहुत जरूरी है। फिट रहने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे। ऑफिस में काम की गति बढ़ाने की कोशिश करें। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने से रिश्ते मजबूत होंगे।

लकी नंबर-7, लकी कलर-गोल्डन

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
आमदनी बढ़ाने के प्रयास करने की जरूरत है। मेंटल स्ट्रेस दूर होने से हेल्दी फील करेंगे। प्रोफेशनल फ्रंट पर बॉस को इंप्रेस करने में सफलता मिलेगी। घर पर परिस्थितियों को बिगड़ने से पहले कंट्रोल कर लें। करीबी लोगों के साथ मजेदार टाइम स्पेंड करेंगे।

लकी नंबर-1, लकी कलर-मैजेंटा

मीन – (20 फरवरी- 20 मार्च)
अच्छी शेप पाने के लिए नया डाइट प्लान फॉलो करें। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कामयाबी मिलेगी। घर पर मेहमानों के आने से वातावरण खुशहाल होगा। किसी नई जगह एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। नए घर में शिफ्टिंग की तैयारी कर सकते हैं।

लकी नंबर-11, लकी कलर-सैफ्रॉन

Advertisement
Next Article