India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (03 ,मई 2024)

05:39 AM May 03, 2024 IST
Advertisement

मेष – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
सोने और बॉन्ड में निवेश से लाभ मिलेगा। मॉर्निंग एक्सरसाइज से आप फ्रेश फील करेंगे। ऑफिस में मुश्किल स्थिति संभालने पर तारीफ मिलेगी। घर के काम में परिवार वाले मदद करेंगे। करीबी लोगों के साथ आप छुट्टियों पर जाएंगे।

लकी नंबर: 11, लकी कलर: व्हाइट

वृषभ – (21 अप्रैल- 20 मई)
अपनी क्रिएटिविटी से पैसा अर्न कर पाएंगे। जल्द ही शेप में आने के आसार हैं I आपके काम को सभी लोग एप्रीशिएट करेंगे। ट्रेडिशन फॉलो करने से फैमिली बॉन्ड बढ़ेगा।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : सिल्वर

मिथुन – (21 मई- 21 जून)
पैसों के मामले में दिन अच्छा रहेगाI अच्छी सेहत के लिए नए प्रयास करने होंगे। पेशेवर मोर्चे पर आपको सफलता मिल सकती है। पारिवारिक स्तर पर आप समझदारी का परिचय देंगे।

लकी नंबर: 22, लकी कलर: सैफ्रॉन

कर्क – (22 जून- 22 जुलाई)
आपको किसी से अच्छा फीडबैक मिलेगा। जॉब में कुछ लोगों को प्रमोशन मिल जाएगा। परिवार में किसी की शादी तय हो सकती है। होममेकर्स के लिए काम काफी बढ़ सकता है।

लकी नंबर: 4, लकी कलर: ऑरेंज

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
अपनी इनकम को बढ़ाने पर फोकस करेंगे। एक्टिव लाइफस्टाइल से बीमारियां दूर रहेंगी। कुछ लोगों को मनचाही नौकरी मिल सकती है। अकेडमिक फ्रंट पर भी चीजें बेहतर हो जाएंगी। कोई ट्रैवल करके आपसे मिलने आ सकता है।

लकी नंबर: 1, लकी कलर: पिंक

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
कुछ समय में चीजें आपके हिसाब से होंगी। ऑफिस में आप कई काम संभालकर सबको इंप्रेस करेंगे। पिछले निवेश में दोबारा से इंवेस्ट करें, फायदा होगा। सक्रिय जीवनशैली से आप फिट बने रहेंगे। महिलाएं खुशी से घर की साज-सज्जा करेंगी।

लकी नंबर: 18, लकी कलर: क्रीम

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्तूबर)
पुराने इंवेस्टमेंट से आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा। आपके एफर्ट से हेल्थ अच्छी रहेगी। वर्कप्लेस पर सीनियर्स को इंप्रेस कर पाएंगे। अपने अच्छे व्यवहार से कई दोस्त बना लेंगे। किसी व्यक्ति को लेकर आपको निष्पक्ष रहना होगा।

लकी नंबर: 3, लकी कलर: पर्पल

वृश्चिक – (24 अक्तूबर-22 नवंबर)
सोशल फ्रंट पर आपकी पॉपुलैरिटी बढ़ जाएगी। सेहत भी काफी अच्छी रहेगी। रिलोकेट होने से आपका करियर ग्राफ बढ़ जाएगा। पैसों के मामले में भी कंडीशन ठीक रहेगी। शैक्षणिक मोर्चे पर मनचाही जगह मिलेगी।

लकी नंबर: 18, लकी कलर: डॉर्क ग्रे

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
स्टडी फ्रंट पर आपको गुड न्यूज मिलेगी। एक्टिव लाइफ जीने से आप शेप में बने रहेंगे। अपनी फिजूलखर्ची पर रोक लगा पाएंगे। प्रॉपर्टी का मामला आसानी से सुलझ जाएगा।

लकी नंबर: 9, लकी कलर: ऑरेंज

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
किसी की आलोचना करने से आपको बचना होगा। पेशेवर मोर्चे पर लगातार कोशिश करनी होगी। स्टूडेंट्स पढ़ाई पर फोकस कर पाएंगे। आज कुछ लोग घर या जमीन के मालिक बन जाएंगे।

लकी नंबर: 6, लकी कलर: ब्राउन

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
हेल्थ रिजाइम के जरिए काफी स्वस्थ रहेंगे। संपत्ति से जुड़ा फैसला पक्ष में होगा। जल्द ही कोई शुभ समाचार मिलेगा। फैमिली के साथ किसी मजेदार ट्रिप पर जाएंगे। वर्कप्लेस पर कोई आपके काम पर आपत्ति करेगा।

लकी नंबर: 7, लकी कलर: पीच

मीन – (20 फरवरी- 20 मार्च)
अर्न करने के लिए अहम डिसीजन लेने पड़ेंगे। जिम में एक्सरसाइज करना बेनिफिशियल होगा। ज्यादा काम की वजह से दिन भर व्यस्त रहेंगे। घर से समय पर निकलें, तभी कहीं टाइम पर पहुंचेंगे। परिवार आपकी जरूरतों को पूरा करता दिखाई देगा।

लकी नंबर: 8, लकी कलर: ब्लू

Advertisement
Next Article