India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Horoscope: आज का राशिफल (04 अगस्त 2024)

06:30 AM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

मेष राशि – ( 21 मार्च- 20 अप्रैल)
सेहत के मामले में भाग्यशाली रहने वाले हैं। वित्तीय स्तर पर आ रही समस्या दूर होगी। पैरेंट्स आपकी जरुरतों के प्रति सजग रहेंगे। किसी खास व्यक्ति से मिलने यात्रा पर जायेंगे I

लकी नंबर : 2, लकी कलर : ऑरेंज

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
किसी प्रतिष्ठित स्थान पर बुलाए जाएंगे। सामाजिक क्षेत्र में लोगों का सपोर्ट मिलेगा। लांग ट्रिप के दौरान परेशानी आ सकती है। व्रत के जरिये पाचन को ब्रेक देना चाहेंगे।

लकी नंबर : 3 , लकी कलर :ब्राउन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
सर्जरी से गुजरे लोग आराम महसूस करेंगे। अनअपेक्षित स्रोत से इनकम होने वाली है। घरेलू समस्याओं को सुलझाने में सफल रहेंगे। वेकेशन पर जाना यादगार रहने वाला है।

लकी नंबर : 17 , लकी कलर : डार्क ग्रे

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
फिजिकल फिटनेस को प्राथमिकता देंगे। वित्तीय मामले में आत्मसंयम जरुरी है। घरेलू मामले में कुछ नया होने वाला है। विदेश यात्रा पर जाने की संभावना है।

लकी नंबर : 22 , लकी कलर : मैजेंटा

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
नियमित व्यायाम से ब्रेक लेना अच्छा रहेगा। परिवार के लिए मजबूत स्तंभ साबित होंगे। ट्रांसफर की संभावना बन रही है,तैयार रहें। डेडलाइन का पालन करने में सफल रहेंगे।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : मैरून

कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
बीमार चल रहे लोग तेजी से रिकवर करेंगे। बचत के लिए बजट बनाकर चलना होगा। किसी बड़े सपने के लिए पूँजी जुटा पायेंगे। विदेश यात्रा पर जाना यादगार रहने वाला है। पार्टी के आयोजन को लेकर दुविधा रहेगी।

लकी नंबर : 11 , लकी कलर : रेड

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
आर्थिक स्तर पर उन्नति के संकेत हैं। परिवार का सपोर्ट मोरल हाई रखेगा। विदेश यात्रा पर जाने की तैयारी कर लें। आसपास के लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : पीच

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
शेप में बने रहने का प्रयास रंग लाएगा। आमदनी का प्रवाह बढ़ने के संकेत हैं। आपकी प्रतिष्ठा आसमान पर पहुँचेगी। फैमिली गेट टुगेदर होने की उम्मीद है।

लकी नंबर: 4, लकी कलर : स्काई ब्लू

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
दिनचर्या में व्यायाम शामिल करेंगे। वित्तीय क्षेत्र में अच्छे निर्णय ले पायेंगे। ट्रिप के लिए ऑफ बीट लोकेशन चुनेंगे। वक्त पर करीबी लोगों का साथ मिलेगा।

लकी नंबर :9, लकी कलर : सैफ्रॉन

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
फिटनेस के प्रति आपकी सजगता बढ़ेगी। आर्थिक चिंताओं से राहत मिल सकती है। किसी से मिलने दूसरे शहर जा सकते हैं। तरोताजा होने के लिए रुटिन बदलना होगा।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : व्हाइट

कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
ज्यादा फिट और एनर्जेटिक फील करेंगे। घरेलू तनाव समय रहते सुलझाना होगा। दोस्तों के साथ आउटिंग पर जा सकते हैं। लोगों से प्रशंसा मिलने की उम्मीद है। किसी जरुरतमंद के काम आ सकते हैं।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : येलो

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
सेहत संबंधी अच्छे टिप्स अपना सकते हैं। अनअपेक्षित स्रोत से आमदनी के संकेत हैं। फैमिली या फ्रेंड्स के साथ घूमने जाएंगे। रोमांचक और यादगार दिन बिताने वाले हैं। मानसिक सेहत को लेकर जागरुकता बढ़ेगी।

लकी नंबर :9, लकी कलर : क्रीम

Advertisement
Next Article