India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (04 ,मई 2024)

05:59 AM May 04, 2024 IST
Advertisement

मेष – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
आमदनी बढ़ने की प्रबल संभावना है। सेहत के मामले में आप निश्चिंत रहेंगे। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी साख बढ़ेगी। शैक्षणिक स्तर पर उन्नति के संकेत हैं। गृहणियों की व्यस्तता बढ़ने वाली है। ट्रिप पर जाने का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : ऑल शेड्स ऑफ ग्रीन

वृषभ – (21 अप्रैल- 20 मई)
निवेश से अच्छे रिटर्न की संभावना है। दूर जाने से पहले गाड़ी चेक करवा लें। घर का पजेशन मिल जाने के संकेत हैं। पेशेवर स्तर पर स्थिति अनुकूल रहेगी। पार्टी या समारोह में बुलाये जा सकते हैं।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : पर्पल

मिथुन – (21 मई- 21 जून)
फिट और एनर्जेटिक रहने के संकेत हैं। जॉब और करियर के प्रति गंभीर रहेंगे। घर का माहौल सुकूनदायक रहने वाला है। वेकेशन पर जाने का सपना पूरा होगा।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : लाइट ब्लू

कर्क – (22 जून- 22 जुलाई)
डाइट चेंज करने का असर दिखने लगेगा। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण की जरुरत है। किसी बड़ी परचेज का प्लान बनने वाला है। परिवार में धैर्य दिखाना पड़ सकता है। न्यूली मैरिड ट्रिप पर जाएंगे।

लकी नंबर : 1, लकी कलर : मैरून

सिंह – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
पेशेवर स्तर पर माहौल अनुकूल रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी रुचि बढ़ेगी। खरीदारी में अच्छी छूट मिलने वाली है। रुटीन में व्यायाम शामिल कर सकते हैं। मैरिज प्रपोजल मिलने के संकेत हैं। प्रॉपर्टी में निवेश करने का विचार करेंगे।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : ऑरेंज

कन्या – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
फिटनेस पर आपका फोकस बढ़ने वाला है। वरिष्ठों का आप पर भरोसा बढ़ सकता है। बिजनेस पर्सन कुछ नया प्लान करेंगे। अकेडमिक परिणाम संतोषजनक रहेगा। किसी लुभावनी स्कीम के झांसे में न आएं। जीवनसाथी की भावना का ख्याल रखेंगे।

लकी नंबर : 6, लकी कलर : ब्लू

तुला – (24 सितंबर- 23 अक्तूबर)
सोशल सर्कल में आपका रुतबा बढ़ेगा। दोस्तों के साथ रोमांचक समय बिताएंगे। शॉर्ट ट्रिप यादगार रहने की उम्मीद है। सेहत संबंधी चिंताओं से छुटकारा मिलेगा। प्रॉपर्टी निवेश से अच्छे रिटर्न के संकेत हैं। बिजनेस के क्षेत्र में बड़ी डील अपेक्षित है।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : मैजेंटा

वृश्चिक – (24 अक्तूबर-22 नवंबर)
आपका अच्छा समय शुरु होने वाला है। पर्सनल और प्रोफेशनल काम सफल होंगे। सेहत और फिटनेस पर फोकस बढ़ेगा। वित्तीय स्तर पर स्थिरता आने वाली है। जीवनसाथी से अनबन होने के संकेत हैं। किसी रिलेटिव के आने से उत्साहित रहेंगे।

लकी नंबर : 8, लकी कलर : सैफ्रॉन

धनु – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
स्कॉलरशिप पाने में सफलता मिलेगी। अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी होगी। मैरेज संबंधी गुड न्यूज मिलने वाली है। दोस्तों के साथ का मजा ले सकते हैं। अकेडमिक मामले में निश्चिंत रहेंगे।

लकी नंबर : 4,लकी कलर : डार्क ग्रे

मकर – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
प्रोफेशनल क्षेत्र में अच्छी इमेज बनेगी। हेल्दी लाइफस्टाइल अपना सकते हैं। प्रॉपर्टी के जरिये अच्छा मुनाफा होगा। सोशल नेटवर्क बढ़ाने पर ध्यान देंगे। शैक्षणिक स्तर पर बेहतर स्थिति रहेगी।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : पिंक

कुभ – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
बिजनेस पर्सन बड़ी डील करने वाले हैं। पढ़ाई में की गई मेहनत सफल रहेगी। फिजिकल फिटनेस संतोषजनक रहेगी। जंक फूड से दूर रहने का प्रयास करेंगे। पॉकेट से बाहर वाली शॉपिंग से बचें। बचत प्रभावित होने की संभावना है।

लकी नंबर :18, लकी कलर : सैफ्रॉन

मीन – (20 फरवरी- 20 मार्च)
प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी डिमांड बढ़ेगी। संतान की उपलब्धि पर प्रसन्न रहेंगे। परिवार की प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है। आमदनी का प्रवाह बढ़ने के संकेत हैं। आज प्रॉपर्टी के मामलों से दूर ही रहें। हेल्थ रिलेटेड समस्या दूर हो जाएगी।

लकी नंबर : 3, लकी कलर : येलो

Advertisement
Next Article