India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (05 अप्रैल 2024)

06:00 AM Apr 05, 2024 IST
Advertisement

मेष – (21 मार्च – 20 अप्रैल)
तन और मन की शांति के लिए अच्छी नींद जरूरी है। खर्चों पर लगाम लगाने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वर्तमान में अपनी नौकरी से संतुष्टि मिलेगी। भाई-बहन के बीच प्यार और शेयरिंग बढ़ेगी। वाइल्डलाइफ सफारी के लिए ट्रिप प्लान कर सकते हैं।

लकी नंबर-1, लकी कलर-मैरून

वृषभ – ( 21अप्रैल – 20 मई)
मेडिटेशन से मेंटल स्ट्रेस दूर होगा और एकाग्रता बढ़ेगी। नए बिजनेस के लिए फंड इकट्ठा करने में सफलता मिलेगी। लोगों से संबंध बढ़ाने से कुछ नए अवसर मिल सकते हैं।

लकी नंबर-17, लकी कलर-ग्रीन

मिथुन –( 21 मई – 21जून )
फ्लेक्सिबिलिटी बढ़ाने के लिए योग करना बेस्ट रहेगा। लोन अप्रूव होने में अधिक समय लग सकता है। जीवन में आ रहे बदलावों को स्वीकार करना सीखें। कोई पुश्तैनी संपत्ति आपके नाम होने की संभावना है।

लकी नंबर-2, लकी कलर-ऑरेंज

कर्क – (22 जून – 22 जुलाई)
लंग प्रॉब्लम दूर करने के लिए रेस्पिरेटरी एक्सरसाइज करें। स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने से अच्छा प्रॉफिट होगा। वर्क लाइफ बैलेंस करने के लिए टाइम मैनेजमेंट जरूरी है।

लकी नंबर-18, लकी कलर- ब्राउन

सिंह – (23 जुलाई -23 अगस्त)
सही पाचन तंत्र से सभी स्वास्थ्य समस्याएं दूर होंगी। दोस्त या रिश्तेदार से महंगा गिफ्ट मिलने की उम्मीद है। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स की सलाह आपके बहुत काम आएगी। परिवार के साथ छुट्टियां मनाने बाहर जा सकते हैं।

लकी नंबर-9, लकी कलर-लाइट रेड

कन्या –(24 अगस्त -23 सितंबर)
रात में अच्छी नींद लेने से फ्रेश मूड के साथ उठेंगे। आकर्षक स्कीम में पैसा इन्वेस्ट करने से लाभ होगा। प्रोजेक्ट में आ रही समस्याओं को सफलतापूर्वक दूर कर देंगे। वैकेशन के लिए बीच डेस्टिनेशन सिलेक्ट कर सकते हैं।

लकी नंबर-11, लकी कलर-येलो

तुला – (24 सितंबर –23 अक्टूबर)
रेगुलर वर्कआउट से आपका मेटाबॉलिज्म बेहतर होगा। लोगों से संपर्क बनाने से करियर के अवसर मिलेंगे। परिवार के साथ सुखद एवं यादगार लम्हें व्यतीत होंगे। प्रकृति की खूबसूरती देखने पहाड़ों में घूमने जा सकते हैं।

लकी नंबर-22, लकी कलर-स्काई ब्लू

वृश्चिक – (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
हेल्दी और बैलेंस डाइट से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इन्वेस्टमेंट से पहले एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें। कार्यस्थल पर अपनी बातों और आइडियाज को आगे रखना होगा। अचानक मेले में घूमने जाने का प्लान बन सकता है।

लकी नंबर-5, लकी कलर- ऑल शेड्स ऑफ ग्रीन

धनु – (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
आज के दिन शारीरिक और मानसिक तौर पर स्वस्थ रहेंगे। आर्थिक स्थिति और बैंक बैलेंस सामान्य रहेगा। सहकर्मी के साथ मिलकर चलने से जल्द कामयाबी मिलेगी।

लकी नंबर-6, लकी कलर-व्हाइट

मकर – (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
खुद पर ध्यान देने से आपकी हेल्थ में सुधार होगा। बिजनेस के लिए कम इंटरेस्ट रेट पर लोन मिल सकता है। कंपनी में लीडरशिप की जिम्मेदारी आपको सौंपी जा सकती है।

लकी नंबर-5, लकी कलर-पर्पल

कुभ – ( 22 जनवरी – 19 फरवरी)
हेल्दी डाइट से वजन कम करने में सफलता मिलेगी। कुछ बड़ा हासिल करने के लिए अपने लक्ष्य सेट करने होंगे। परिवार के साथ समय बिताकर अपनेपन का अहसास होगा। एडवेंचर ट्रिप पर स्पोर्ट्स और थ्रिल एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट करेंगे।

लकी नंबर-7, लकी कलर-पीच

मीन –(20 फरवरी- 20 मार्च)
अच्छी स्किन के लिए नैचुरल प्रोडक्ट्स का यूज करें। करीबी दोस्त या रिश्तेदार आपको सरप्राइज दे सकता है। अच्छे टीमवर्क से बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। घर पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

लकी नंबर-22, लकी कलर-ग्रे

Advertisement
Next Article